Monday 19 February 2018

विदेशी मुद्रा - 4tf - है


संकेतक है - मिडवे सदस्यता दर्ज करने के लिए एक और विधि को रद्द कर दिया गया अगस्त 2006 में 534 पदों को मिला अपने शनिवार को ठीक से और वादा किया गया था कि मैं एक प्रणाली व्यवस्था को एक साथ रखूंगा जो कि ट्रेंडिंग मार्केटों से संबंधित पहले धागा को बधाई देगा। अपने टूलबॉक्स में इस पद्धति का एक और उपकरण पर विचार करें कि यदि आप बाजारों में उपयोग कर सकते हैं: 1. पहले से ही मजबूत व्यवहार किया गया है और आपको देर से कोई प्रविष्टियां उपलब्ध नहीं हुईं हैं। 2. बाजार लेकर आ रहे हैं और आप बाजार शोर को ढंकना चाहते हैं। 3. आप पूरे व्यापार को विपरीत दिशा में एक गंभीर आंदोलन के लिए जोखिम के बिना बाजार और पुस्तकों के मुनाफे के टुकड़े लेना पसंद करते हैं। ये केवल कुछ उदाहरण हैं क्योंकि हम व्यापारियों के रूप में प्राथमिक सिस्टम के रूप में क्यों इस्तेमाल करेंगे या पसंद करेंगे। मैंने इस तरह से अतीत में कारोबार किया है और सप्ताहांत के पहले या बिस्तर के समय पहले मेरी स्थिति बंद करना चाहता हूं। मैं इस पद्धति को पसंद करता हूं क्योंकि यह मेरे समय-सारिणी और खतरे का खतरा है। मैं दोनों धागे सक्रिय करना पसंद करता हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि आप में से अधिकांश सहमत होंगे कि वे दोनों एक उद्देश्य की पूर्ति करेंगे। कृपया पहले धागा को छोड़ दें और लगातार दोनों विधियों पर पोस्ट न करें। यहां तक ​​कि अगर आप केवल अपने परिणाम पोस्ट। आज मैं अपने पदों को तोड़ने जा रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि लोगों को एक लंबा पोस्ट पढ़ना पसंद नहीं है। सदस्यता रद्द अगस्त 2006 में शामिल 534 पोस्ट यहाँ नियम हैं इस पद्धति। मैं तीन संकेतक संलग्न करूँगा जो सिस्टम को भी बनायेगा। हम जो पूरा करना चाहते हैं वह एक ऐसा तरीका है जो डिपिंग पर खरीदता है और रैलियों पर बेचता है। ध्यान में रखना सबसे महत्वपूर्ण कारक यह है कि क्या आप एक प्रवृत्ति में ऊपर या नीचे हैं और अगर वह प्रवृत्ति बहुत कमजोर या विस्तारित नहीं है यह कुंजी है एक बार जब पहचान की गई अगले चुनौती एक विधि है जो आपको एक डुबकी या मामूली सुधार पर ले जाती है, जब वह उस डुबकी के बिना एक नए विपरीत प्रवृत्ति की शुरुआत इस मामले में एक छोटा है सफल होने के लिए कूदने के लिए यह सबसे कठिन होगा इसका कारण यह है कि यदि आप उस प्रविष्टि (डुबकी या सुधार या बैकफ़िल) लेते हैं और आप लंबे समय से आगे बढ़ते हैं और इस कदम को एक लंबी प्रवृत्ति का अंत होने के लिए निकला है तो आपको नुकसान के लिए और अपनी नौकरी से नुकसान उठाना पड़ेगा। इस विधि के सभी ट्रेडों से आपके समग्र लाभ को नुकसान पहुंचाएं एक ही बात बाजार को छोटा करने पर लागू होती है उपरोक्त को पढ़ें और समझें और अपनी सोच को उलटा। मैं रिवर्स में फिर से सब कुछ फिर से नहीं करना चाहता। तो अब तक री-टोप करने के लिए हम एक प्रवृत्ति को पहले से ही चल रहे हैं या फिर नीचे चल रहे हैं और खोपड़ी का रास्ता ढूंढ सकते हैं, अगर मैं कर सकता हूं, बाजार में शोर या बैकफ़िल का निर्माण कर रहा है। आपके लिए याद रखें कि बाजार रैखिक दिशाओं में नहीं चलता है यह लगातार सीढ़ियों की तरह ऊपर और नीचे बढ़ रहा है देखा ब्लेड या सीढ़ियों की तरह इसकी यह बहुत ही बढ़िया घटना है कि हम व्यापारियों के रूप में देख सकते हैं और लाभप्रद रूप से लाभ कमा सकते हैं। अगर बाजार में रुझानों को बेचा जाएगा और कीमत नीचे आ जाएगी आपके लिए तकनीकें हम सब फाइब स्तर, प्रतिरोध amp समर्थन, एकीकरण amp वितरण के बारे में जानते हैं और बस इंफ्रास्ट्रक्चर लाभ या कम कीमत के अवसरों पर खरीदते हैं जिससे बाजार में उतार-चढ़ाव हो जाता है। । सदस्यता रद्द किए गए अगस्त 2006 में शामिल 534 पदों मुझे नियमों के साथ शुरू करें: आपको अपने प्लेटफॉर्म पर तीन इंडिक्टर 1 लोड करना होगा। 1. HeikenAshiSmoothed 1a इनपुट सेटिंग हैं: 2-6-3-2 1b रंग हैं: लाल, नीला, लाल, नीला 1c। चौड़ाई है: 1,1,3,3 1 डी शैली है: 0,0,0,0 2. 2. 4 टीएफ एचएएस बार 2 ए इनपुट सेटिंग्स हैं: 2-6-3-2। 1.0 2 बी रंग हैं: लाल, नीला, लाल, नीला, लाल, नीला, लाल, नीला 2 सी चौड़ाई है: 0,0,0,0,0,0,0,0,0,0 0 0 0 बी 0 डी शैली है: 0,0,0,0 , 0,0,0,0 2e स्तर शैली है: रजत 3. 4 टीएफ एचएआर 2 3 ए इनपुट सेटिंग्स हैं: 2-6-3-2-0 ब्लू, रेड, ब्लैक 3 बी रंग हैं: नीला, लाल, नीला, लाल , नीला, लाल, नीला, लाल 3c चौड़ाई है: 0,0,0,0,0,0,0,0,0 3,0 शैली 3 डी शैली है: 0,0,0,0,0,0,0,0,0,0,0,0,0 3,0 स्तर 3.0 : रजत आपको अपनी लाइन चार्ट को कोटलाइन चार्टट पर सेट करना होगा (मेन्डैलेस्टिक्स भी काम करेंगे) लेकिन मैं लाइन चार्ट को पसंद करता हूं क्योंकि हम कीमतों को बंद करने के साथ काम कर रहे हैं, केवल चार्ट पर अव्यवस्था के साथ ही मोमबत्तियां दीजिए। सदस्यता रद्द किए गए अगस्त 2006 में शामिल 534 पदों तो अब आप तीन (3) संकेतकों के साथ अपने चार्ट सेट अप है और आप अपने मूल्य निर्धारण चार्ट चार्ट पर सेट करने के लिए है आगे बढाते हैं। 1. आप अपनी पसंद का एक टीएफ चुनें, 5M का उपयोग करने दें हम इस उदाहरण में लंबे समय तक जाना चाहते हैं। डिफ़ॉल्ट रूप से आपके पास एमटीएफ एचएएस सूचक होगा, इस प्रदर्शक के लेखकों के लिए धन्यवाद, चार टाइमफ्रेम को सूचक के दाईं ओर से बंद किया जाएगा। वे 5 एम, 15 एम, 30 एम amp 1 एचआर पढ़ेंगे आप केवल सूचक के ऊपर ही टीएफएस की पुष्टि कर सकते हैं जो आपकी मदद करता है अगर आप अपनी स्क्रीन के दाईं ओर किसी भी कारण से देख सकते हैं। आप उन 4 टीएफ के दो बार दो बार दोहराएंगे क्योंकि दो संकेतक एक-दूसरे को ओवरलैप करते हैं। इस सूचक को संशोधित करने और ईए 1 प्रोग्रामिंग के साथ उनकी मदद के लिए 4xMaster के लिए धन्यवाद। 5M TF पर वापस जाएं। नीले रंग के एचएएस मोमबत्ती में प्रवेश के बाकी हिस्सों के लिए आप कोट की रेखा के माध्यम से मूल्य की खोज करते हैं एक बार जब आप पाएंगे कि नीचे 5 एम बार उस क्लोजिंग प्राइस के साथ मेल खाती है, तो नीली बारकोट के बीच में नीले रंग का या लाल डाट होता है। दोनों स्वीकार्य हैं मैं बाद में बाद में समझाऊंगा। हे कहना है कि 10 गुना तेजी से यदि 5 एम बार नीला है तो अगला कदम उठाओ: 2. ऊपर की अगली पंक्ति को देखो जो 15 एम टीएफ है। यदि 5 एम बार के ऊपर स्थित बार भी नीला है तो आप व्यापार लंबे समय तक लेते हैं। आप इस व्यापार को नीचे बंद मोमबत्ती पर ले जाने से मना नहीं करते क्योंकि यह मामूली बेचने या सुधार है और आप वास्तव में यह मांग कर रहे हैं। एचएएस मोमबत्ती पर आराम करने के लिए बंद कीमत के लिए सबसे अच्छी प्रविष्टि है 2 ए। आपको ट्रिगर को लंबे समय तक जाने के लिए खींचने की ज़रूरत या पुष्टि करने की आवश्यकता नहीं है। आप सिर्फ अगले 5 एम बार खोलने पर व्यापार दर्ज करें अपनी आंखों को बंद करो और बस लंबा चलो परंपरागत ज्ञान जैसे किसी भी उद्घाटन की पुष्टि के लिए इंतजार न करें, जैसे कि उच्च ऊँची ऊंची, ऊंची ऊंची या मोमबत्ती की मोटी मोम आदि से अधिक हो। यदि आप करते हैं, मैं जो कुछ ले रहा हूं उसके एक स्क्रीन शॉट संलग्न करना भूल गया था, इसलिए मैं इस पोस्ट पर ऐसा करूँगा। सफल व्यापार के लिए कुछ ठीक बिंदु 1. यहाँ कुछ ध्यान रखने की टिप्पणियां दी गई हैं जो आपको आश्वस्त करने में मदद करेंगे कि आप एक अच्छे रुझान चालन में हैं जो व्यापार की सफलता के लिए हानिकारक है, जो थका हुआ प्रवृत्ति पर अपरिहार्य होने से पहले उच्च गति से चल रहा है। 1 ए केवल 5M पर लंबे समय तक चलने पर विचार करें यदि 30 एम (ऊपर दो पंक्तियां) भी नीली हैं 1 बी 1 घंटे की पंक्ति के बारे में भी नीला होने पर विचार करें क्योंकि इसका प्रभाव भी है 1 सी 15 एम पंक्ति के साथ कोई अपवाद नहीं है 1d 30M पंक्ति के साथ नीले रंग की होनी चाहिए अगर नीले रंग की 15 एम पंक्ति की तुलना में व्यापार पर कम प्रभाव पड़ता है लेकिन इसे ध्यान में रखें 30 एम पंक्ति नीला हो रही है जो 15 एम पंक्ति में नीला रंग जारी रहती है। 1e 1 घंटे की पंक्ति में कम प्रभाव या महत्त्व भी है लेकिन यह भी 30 एम कुछ छोटे डिग्री से ताने के लिए रखता है। यदि आप इसे समझ नहीं पाते हैं तो आपको कई पुस्तकों को कई टाइमफ़्रेम पर प्राप्त करने की आवश्यकता है मार्टिन प्रीिंग एक अच्छा आउट है यह एक उदाहरण है जिसे मैं ने अब तक कहा है। ध्यान दें कि सभी 4 TF नीले हैं याद रखें कि हम केवल मूल्य के साथ जुड़े रंगीन पट्टी के बारे में केवल ध्यान रखते हैं। बायां और दाईं ओर की सलाखों के अप्रासंगिक हैं केवल बार खड़ी गणना से बाहर निकलने के नियम 1. अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों के आधार पर लाभ लें। एक निश्चित प्रतिशत, पिप्स, प्रतिरोध, फेश, जो भी हो सकता है जितना अधिक टीएफ आप अधिक पीपियों पर व्यापार करना चाहते हैं उतनी याद रखें कि आपको उम्मीद करना चाहिए। एक 4hr टीएफ पर न जाएं और 10 pips के लिए प्रयास करें कि आप अपने नियमों के आधार पर व्यापार में रहेंगे जो कुछ स्विंग्स हो सकते हैं जो 10 PIPS के अधिकतर हैं। उचित रहें 1. 5M लंबी स्थिति के उदाहरण पर वापस जाएं जहां हम अंदर हैं। जैसे ही अगले उच्च टीएफ (2) पर बंद बार इस मामले में 15 एम लाल हो जाता है तो आप बाहर निकल जाते हैं। आश्चर्य न करें या बस निकल जाओ। 2. अगर आप सोच रहे हैं कि यदि आप लंबे समय तक रह सकते हैं तो अगले उच्च टीएफ (3) नीला है तो मैंने जवाब दिया है और यह कभी-कभी और दूसरी बार नहीं होता है। मैं इसे अनुशंसा नहीं करता और यह बेहद खतरनाक है। इसलिए कोई प्रश्न नहीं है कि जब न्यूनतम टीएफ (1) विपरीत रंग बदलता है तो मुझे क्या मिलता है? (टीएफ जो प्रवेश के लिए इस्तेमाल किया गया था) ए। यदि आप करते हैं तो आप बहुत जल्दी बाहर निकलने जा रहे हैं और आप खुद को पैसा बनाने का एक मौका नहीं दे रहे हैं प्रश्नः क्या अगले उच्च टीएफ (3) नीला जब टीएफ (2) लाल है। नं। मैंने इसे देखा है और यह बहुत जोखिम भरा है। प्र। यदि अगले उच्च टीएफ (4) नीला है और टीएफ (3) लाल है तो कैसे रहने के बारे में। मुझे नहीं लगता कि आप ध्यान दे रहे हैं। जब वह टीएफ बहुत कम सार्थक होता है तो उच्च टीएफ आपकी मदद क्यों करता है। क्या मुझे लाल वर्ग के मध्य में नीले रंग का डॉट मिलता है? हाँ। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि उस प्रकार का बार गति में परिवर्तन का प्रतीक है और समान रूप से या अधिक महत्वपूर्ण है प्र। जब मैं निम्नतम टीएफ (1) पर एक लाल बार देखता हूं और अगले टीएफ (2) नीला है तो मुझे लंबे समय तक प्रवेश करना चाहिए। बढ़िया सवाल यह प्रविष्टि थोड़ा अधिक खतरनाक माना जाता है क्योंकि आप जो देख रहे हैं वह बड़ा है मूल्य में गिरावट, जो शायद लाइन चार्ट के साथ सहसंबद्ध होगा जो गहराई से एचएएस मोमबत्ती के नीचे मर्मज्ञ है। यह प्रविष्टि पीईपीएस के लिए बहुत अच्छा है जब यह काम करता है लेकिन ध्यान रखें कि दूसरी विधि (पहले धागा) के तहत यह लाल प्रविष्टि एक नई प्रवृत्ति दिशा की शुरुआत थी। मैं जानबूझकर इस लाल टीएफ (1) पर दर्ज करने की सलाह नहीं देता। प्रश्न: यदि मैं लंबे समय से होता हूं और कम से कम टीएफ (1) ए पर लाल मोमबत्तियों की शुरुआत देखता हूं। कुछ नहीं। जब आप अगले उच्च टीएफ (2) पर पहले लाल मोमबत्ती देखते हैं तो आप केवल बाहर निकलेंगे। प्र। क्या आपने कभी भी निम्न उच्च टीएफ (1) को सबसे कम टीएफ (1) परिवर्तन रंग ए से पहले एक विपरीत रंग बदल दिया है। हाँ। मैंने इसे देखा है और मैं इसे समझा नहीं सकता। बस बाहर निकलें। नियम का पालन करो। प्रश्न: एचएएस मोमबत्तियों के संबंध में मूल्य कितना निकट हो, यह एक अच्छी प्रविष्टि ए पर विचार करने के लिए। मैं एक प्रोग्राम डिज़ाइन करने के लिए 4xMaster से पूछता हूं जो एआरएएस मूल्य से मूल्य पीआईपीओ के उद्धृत संख्या को मापने के लिए डिज़ाइन किए गए इनपुटों के आधार पर सभी प्रविष्टियों पर तीर को प्रदर्शित करने में सक्षम होगा। ध्यान दें: प्रवृत्ति को मजबूत करने के लिए कीमतें एचएएस बार से हो सकती हैं मुझे यह पता नहीं है कि यह कैसे मापना है यदि कोई सूत्र है तो गहराई से देखा जाना चाहिए प्रश्न: यदि मैं लंबे समय से जा रहा हूं, तो क्या मोमबत्तियों को नीला होने की आवश्यकता है। बिल्कुल हां उत्कृष्ट प्रश्न प्रश्न: यदि मैं एक व्यापार में हूं और सब ठीक है, तो क्या होता है, लेकिन एचएएस मोमबत्तियां बारी और विपरीत रंग ए है। आपके पास वास्तव में अच्छे प्रश्न हैं कुछ नहीं। मैंने यह देखा है और एकमात्र बात यह है कि एमटीएफ एचएएस सूचक क्या करने को कह रहा है। प्रश्न: यदि मैं लंबे समय से चल रहा हूं, तो मुझे मेरी प्रविष्टि के रूप में एक लाल मोमबत्ती का उपयोग कर सकते हैं। एचएएस मोमबत्ती के मोमबत्ती की कीमत के करीब याद रखें, आप जितना पीएपी करेंगे, उतना ही कीमत आपको एमए से पलटा लेना चाहती है और अगर आप एमए (एचएएस) से बहुत दूर हैं तो आपको व्हीप्ड मिलेगा और कीमत के लिए कम मौका मिलेगा। quotmeanquot। अगले नंबर देखें विधि अलग है जिस तरह से आपको कम टीएफ पर मोमबत्तियों की एक निश्चित मात्रा में प्रवेश करना पड़ा था, जब अगले उच्च टीएफ ने एक ही रंग बदल दिया। यह विधि शुरुआत से एक प्रवृत्ति की सवारी करने के लिए देख रहा था इस पद्धति में केवल चल रही चालें एक सेट अप के उस दुर्लभ पूर्ण तूफान की खोज के बजाय आप किसी भी समय आप चाहते हैं। इस पद्धति पर आपके पास इतने सारे संकेत होंगे यदि आप एक सेट अप स्विच TF नहीं देखते हैं अभी भी उन्हें मुद्राओं स्विच न देखें जानकारी बांटने के लिए इसकी अंतहीन धन्यवाद हालांकि थोड़ी उलझन यद्यपि। मैं इस पद्धति और आपके मूल के बीच का अंतर देखता हूं। क्या यह सिर्फ मैं यह है कि मैं अपने मूल पर ट्रेडों लेने के बारे में चला गया। फिर से धन्यवाद, और अच्छे कार्य को बनाए रखें एचएएस संकेतक - विविध सूचकांक ईएएस मैं कल रात एफएफ पर इस प्रणाली को खोजने में बहुत दिलचस्पी थी और महसूस किया कि स्टीनित्ज़ ने एक अच्छा काम किया है। लेकिन आज मैं सबसे अधिक संबंधित धागे पढ़ता हूं और मुझे लगा कि मुझे अभी भी 4 टीएफ एचएएस एफ़ 4 टी एफ एचएएस 2 संकेतकों का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि स्टीनित्ज़ ज्यूज को यह पता चला है कि यह सूचक खुद को फिर से प्रकाशित करता है मैंने quotforexfactoryimagesmiscpaperclip. gif में इतने सारे नियम देखे हैं कि मिडवे उद्धरण धागा और quotforexfactoryimages. miscpaperclip. gif में प्रवेश करने के लिए संकेतक एक और तरीका हैइकेनएशशीसंचार शुरू करें quot है और मुझे नहीं पता है कि मुझे कहां से शुरू करना चाहिए या क्या मैं सिर्फ HeikenAshiSmoothed सूचक का उपयोग करना चाहिए केवल हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद मैं थोड़ा भ्रामक जानता हूँ, लेकिन धागा पर रहना याद रखना जो आपकी पोस्ट से मेल खाता है। किसी भी अच्छी पद्धति को बहुत सारे विश्लेषण के माध्यम से जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह विज्ञापित है। संकेतकों के इस सेट को प्रारंभ होने के बाद से संशोधित किया गया है। पुनर्निर्माण की उपस्थिति थी क्योंकि एमटीएफ सूचक स्वत: ताज़ा नहीं करता। आपको एमटी 4 बैकिंग से TF स्विच करना होगा और एक बार ताज़ा करने के लिए फिर आपका अच्छा बस उस समय समय पर करें यदि आप उस से परेशान नहीं करना चाहते हैं (मैं मन नहीं करता और मैं वास्तव में गुदा हूं) तो बस देखो और टीएफएस स्विच को देखने के लिए कि वे कैसा दिखते हैं। एचएएस पूरी तरह से कोई समस्या नहीं है और कोई भी ताज़ा मुद्दों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। धागा है कि कहां quotbert कहते हैं और उन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए जाओ ताज़ा करने के अलावा कोई भी समस्या नहीं के साथ वे नवीनतम सेट हैं वे अन्य सभी पहलुओं में महान काम करते हैं हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद, मैं थोड़ा भ्रमित जानता हूं लेकिन धागा पर रहना याद रखता हूं जो आपकी पोस्ट से सबसे अच्छा मेल खाता है। किसी भी अच्छी पद्धति को बहुत सारे विश्लेषण के माध्यम से जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह विज्ञापित है। संकेतकों के इस सेट को प्रारंभ होने के बाद से संशोधित किया गया है। पुनर्निर्माण की उपस्थिति थी क्योंकि एमटीएफ सूचक स्वत: ताज़ा नहीं करता। आपको एमटी 4 बैकिंग से TF स्विच करना होगा और एक बार ताज़ा करने के लिए फिर आपका अच्छा बस उस समय समय पर करें यदि आप उस से परेशान नहीं करना चाहते हैं (मैं मन नहीं करता और मैं वास्तव में गुदा हूं) तो बस देखो और टीएफएस स्विच को देखने के लिए कि वे कैसा दिखते हैं। एचएएस पूरी तरह से कोई समस्या नहीं है और कोई भी ताज़ा मुद्दों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। धागा है कि कहां quotbert कहते हैं और उन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए जाओ ताज़ा करने के अलावा कोई भी समस्या नहीं के साथ वे नवीनतम सेट हैं वे अन्य सभी पहलुओं में महान काम करते हैं आपने जो मदद दी उसके लिए फिर से धन्यवाद। क्या आपको लगता है कि समय-समय पर मुझे संकेतक को रीफ़्रेश करने के लिए समय-समय पर स्विच करना पड़ता है (4 टीएफ एचएफ़ 4 टीएफ एचएएस 2) यह मेरे लिए एक समस्या नहीं है, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सिस्टम काम कर रहा है जैसा कि आपने बताया है दूसरे धागे में पहली पोस्ट क्योंकि अन्य साइटों में अन्य प्रणालियों में भी मेरा ध्यान आकर्षित किया गया है और मैंने सैकड़ों पदों के माध्यम से पढ़ा है और अंत में किसी ने कहीं से बाहर निकल पाया और पाया कि संकेतकों में कुछ कीड़े या अक्षम हैं जो सिस्टम के कारण बेकार हो गए और bla bla bla और आखिर में, मुझे दोगुना हो गया। मुझे डर लग रहा था कि यह एक उन लोगों की तरह ही होगा। इसलिए मैं सिर्फ चीजों को स्पष्ट करना चाहता था, इसका मतलब यह नहीं कि आपत्तिजनक हो। Ive उन पदों में बताए अनुसार संकेतक संलग्न हैं, लेकिन मुझे यह मिलता है। img62.imageshack. usimg628651usdjpykp9.gif 4TF एचएएस 4TF HAS2 का क्या होगा क्या सप्ताहांत के दौरान आने वाले आंकड़ों की कोई सक्रिय टिक नहीं है, इसलिए संकेतक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है या फिर संकेतक की स्थापना के दौरान मैंने कोई भी गलती नहीं की, स्टीनित्ज़, मैं आपके ज्ञान को आपके ज्ञान को साझा करने के लिए सम्मानित करता हूं हम सब। मई हमेशा आपकी मदद के लिए धन्यवाद आपकी मदद के लिए फिर से धन्यवाद क्या आपको लगता है कि समय-समय पर मुझे संकेतक को रीफ़्रेश करने के लिए समय-समय पर स्विच करना पड़ता है (4 टीएफ एचएफ़ 4 टीएफ एचएएस 2) यह मेरे लिए एक समस्या नहीं है, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सिस्टम काम कर रहा है जैसा कि आपने बहुत ही उल्लेख किया है दूसरे धागे में पहली पोस्ट क्योंकि अन्य साइटों में अन्य प्रणालियों में भी मेरा ध्यान आकर्षित किया गया है और मैंने सैकड़ों पदों के माध्यम से पढ़ा है और अंत में किसी ने कहीं से बाहर निकल पाया और पाया कि संकेतकों में कुछ कीड़े या अक्षम हैं जो सिस्टम के कारण बेकार हो गए और bla bla bla और आखिर में, मुझे दोगुना हो गया। मुझे डर लग रहा था कि यह एक उन लोगों की तरह ही होगा। इसलिए मैं सिर्फ चीजों को स्पष्ट करना चाहता था, इसका मतलब यह नहीं कि आपत्तिजनक हो। Ive उन पदों में बताए अनुसार संकेतक संलग्न हैं, लेकिन मुझे यह मिलता है। img62.imageshack. usimg628651usdjpykp9.gif 4TF एचएएस 4TF HAS2 का क्या होगा क्या सप्ताहांत के दौरान आने वाले आंकड़ों की कोई सक्रिय टिक नहीं है, इसलिए संकेतक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है या फिर संकेतक की स्थापना के दौरान मैंने कोई भी गलती नहीं की, स्टीनित्ज़, मैं आपके ज्ञान को आपके ज्ञान को साझा करने के लिए सम्मानित करता हूं हम सब। मई हमेशा आप के लिए पीिप्स कोई समस्या नहीं है। और कोई अपराध नहीं लिया। इस बिंदु पर विधि और संकेतक परिपूर्ण हैं जब किसी व्यक्ति को एमटीएफ के संकेतकों को स्वचालित ढंग से ताज़ा करने का रास्ता मिल जाता है, तो हम यह कह सकते हैं कि हमारा काम यहां (सूचक के अनुसार) किया जाता है और अन्य व्यापारिक अवधारणाओं की तरफ बढ़ जाता है। चिंता मत करो मैं गुदा हूँ और मेरी प्रकृति तब तक का विश्लेषण करना है जब तक मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं आप की तरह निराश नहीं होना चाहता इसलिए मैं अपने सभी विचारों को अच्छे या बुरे रूप में साझा करता हूं जैसा कि मैं उन्हें देखता हूं। मैं इस पद्धति के सभी कोणों को सभी दिमागों को यहां देखने के लिए प्रकट करना चाहता हूं ताकि हम यह एक महान प्रणाली बनाने के लिए एक साथ आ सकें। आपकी छवि एक समस्या दिखाती है आपको दो एमटीएफ संकेतकों को अनइंस्टॉल करने और उन्हें फिर से स्थापित करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आपने पहले 4TF एचएआरआर स्थापित किया है। फिर दूसरे एक 4TF स्थापित करें, दूसरे सूचक के शीर्ष पर BAR2 है आपको संकेतक खोलने और रंग सेटिंग्स केवल बदलने की आवश्यकता होगी। प्लेटफ़ॉर्म बंद करें और पुनः खोलें और यह काम करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप थ्रेड के शुरुआती धागे के शुरुआती भाग में जाएं और उन संकेतकों का उपयोग करें वे वर्तमान हैं कोई बात नहीं। और कोई अपराध नहीं लिया। इस बिंदु पर विधि और संकेतक परिपूर्ण हैं जब किसी व्यक्ति को एमटीएफ के संकेतकों को स्वचालित ढंग से ताज़ा करने का रास्ता मिल जाता है, तो हम यह कह सकते हैं कि हमारा काम यहां (सूचक के अनुसार) किया जाता है और अन्य व्यापारिक अवधारणाओं की तरफ बढ़ जाता है। चिंता मत करो मैं गुदा हूँ और मेरी प्रकृति तब तक का विश्लेषण करना है जब तक मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं आप की तरह निराश नहीं होना चाहता इसलिए मैं अपने सभी विचारों को अच्छे या बुरे रूप में साझा करता हूं जैसा कि मैं उन्हें देखता हूं। मैं इस पद्धति के सभी कोणों को सभी दिमागों को यहां देखने के लिए प्रकट करना चाहता हूं ताकि हम यह एक महान प्रणाली बनाने के लिए एक साथ आ सकें। आपकी छवि एक समस्या दिखाती है आपको दो एमटीएफ संकेतकों को अनइंस्टॉल करने और उन्हें फिर से स्थापित करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आपने पहले 4TF एचएआरआर स्थापित किया है। फिर दूसरे एक 4TF स्थापित करें, दूसरे सूचक के शीर्ष पर BAR2 है आपको संकेतक खोलने और रंग सेटिंग्स केवल बदलने की आवश्यकता होगी। प्लेटफ़ॉर्म बंद करें और पुनः खोलें और यह काम करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप थ्रेड के शुरुआती धागे के शुरुआती भाग में जाएं और उन संकेतकों का उपयोग करें वे वर्तमान हैं हाय, इस प्रणाली को चलाने के लिए सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद, मैं सिर्फ एक सचमुच डमी प्रश्न पूछ रहा हूं, यह कैसे किया जाता है (बाद में दूसरे एक 4TF को स्थापित करें, दूसरे सूचक के शीर्ष पर बार्स 2 है) और दो प्रयोग करने के लिए क्यों आवश्यक है अलग-अलग क्षमा करें मैं एमटी 4 के लिए नया हूँ Cheers4TF बार: संकेतक और विचार 4 समय सीमा Gann उच्च कम उत्प्रेरक। चूंकि यह एक 4 बार फ्रेम बार सूचक है, इसलिए गैन हाई लो एक्टिवेटर के 4 बार फ़्रेम संस्करण बनाने का फैसला किया गया (एसएसएल वास्तव में Gann हाई लो एक्टिवेटर है)। यदि आप केवल 2 बार फ़्रेम चाहते हैं, तो बस एक समय सीमा के लिए 2 जोड़े समय सीमा सेट करें (उदाहरण के लिए आप वर्तमान में टाइमफ्रेम 1 और टाइमफ्रेम 2 सेट कर सकते हैं, और टाइमफ्रेम 3 और टाइमफ़्रेम 4 को अगले अगला पर 1 और उस तरह से आप दोषपूर्ण रूप से केवल 2 समय के फ्रेम) इस तरह से आप जितना चाहें इसे जोड़ सकते हैं बाकी के रूप में इसकी सूचनाएं हैं (आप स्तरों को अलर्ट लेवल पैरामीटर के साथ नियंत्रित कर सकते हैं) और आपको अलर्ट भी मिलेगा: क्या यह इस SSL बार सूचक पर चेतावनी देने में सक्षम होगा? 2x समय फ्रेम लाइन कृपया कृपया बहुत सराहना के साथ, एमएलएडीन: क्योंकि यह एक 4 बार फ्रेम बार सूचक है, गैन हाई लो एक्टिवेटर के 4 टाइम-फ़्रेम संस्करण बनाने का फैसला किया (एसएसएल वास्तव में गैन हाई कम एक्टिवेटर) है। यदि आप सिर्फ 2 बार फ़्रेम चाहते हैं, तो बस एक समय सीमा के लिए 2 जोड़े समय सीमा सेट करें (उदाहरण के लिए आप वर्तमान में सेट टाइमफ्रेम 1 और टाइमफ्रेम 2 सेट कर सकते हैं, और टाइमफ्रेम 3 और टाइमफ्रेम 4 से अगले न्यूक्टीट 1 तक कर सकते हैं और इसी तरह आप दोषपूर्ण रूप से केवल 2 समय के फ्रेम) के रूप में आप attachconfig137269attach चाहते हैं के रूप में आप इसे जोड़ सकते हैं जिस तरह से यह चेतावनी है (आप alertslevel पैरामीटर के साथ स्तर को नियंत्रित कर सकते हैं) और आप अलर्ट बहुत धन्यवाद बहुत soooo मिल जाएगा बाकी 4 बार फ्रेम बार के विपरीत यह एक अतिरिक्त विकल्प है। InheritValues। अगर यह सत्य पर सेट होता है, तो फ्रैक्टल्स की तुलना में ट्रेंड के रूप में माना जाता है और फिर एक नए भग्न से सभी मूल्यों को विरासत में मिला है जब तक कि एक विपरीत भग्न का गठन नहीं किया जाता है। यदि यह गलत पर सेट है, तो यह केवल स्थिति दिखा रहा है जहां एक भग्न पहली बार बनाई गई थी। यहां इनहेरिट किए गए मानों (ऊपरी) और गैर-वार किए गए मानों (कम) के साथ एक उदाहरण है: इस एक में अलर्ट भी भिन्न हैं I यह सिर्फ सतर्क होगा जो कि प्रत्येक समय के फ्रेम के लिए वर्तमान भग्न मूल्य है। वंशानुक्रमित या गैर-वार किए गए मानों के कारण यह चेतावनी देने के लिए संरेखित करने के लिए निश्चित संख्या में फ्रैक्टल्स की प्रतीक्षा नहीं करता है। रंग बदल सकते हैं। अब इसकी गुलाबी शो खरीदें। और वीसा versa4TF बार्स: संकेतक और विचार मैं इस समुदाय का एक नया सदस्य हूं और मुझे कहना होगा कि मैं इस समुदाय के सदस्यों द्वारा न केवल उनके ज्ञान के लिए बल्कि व्यवसाय के रूप में व्यापार के प्रति समर्पण और ईमानदारी के लिए प्रभावित हूं। जिस देश में मैं (भारत) व्यापार से आया हूं वह सिर्फ जुआ के दूसरे रूप के रूप में देखा जाता है और समाज में पेशे के रूप में व्यापार के लिए कोई स्थान नहीं है। और पिछले सात सालों से मैं खुद को पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में स्थापित करने की कोशिश कर रहा हूं और आज तक मेरी खोज जारी है। छः साढ़े छह सालों तक मैं मेटास्टॉक का एक उपयोगकर्ता रहा हूं। लेकिन जिस दिन मुझे एमटी 4 पर अपना हाथ मिला, मुझे एहसास हुआ कि मुझे क्या याद आ रही है। इस मंच की क्षमताओं अद्भुत हैं और संभावनाएं अनंत हैं। पिछले कुछ दिनों से मैं इस फोरम को ब्राउज़ कर रहा हूं और यहाँ पर साथी सदस्यों द्वारा पोस्ट किए गए और विकसित संकेतक के साथ काम कर रहा हूं। बैकटिंग के घंटों और घंटों के बाद मुझे पता चला कि 4TF बार बहुत शक्तिशाली संकेतक हैं क्योंकि वे एक चार्ट पर कई टाइमफ्रेम की शक्ति को जोड़ते हैं । और आईएमएचओ वे एक अलग धागा के लायक हैं क्योंकि वे अन्य एमटीएफ संकेतकों से काफी अलग हैं। यह धागा दो उद्देश्यों की पूर्ति करेगा: 1. एक बंद संग्रह और सभी 4TF सलाखों के लिए उपलब्ध उपलब्ध है। 2. 4 टीएफ बार के लिए विचार साझा करने और व्यापार में उपयोगी उपकरण के रूप में उन्हें विकसित करने का एक स्थान। साथी कॉडर्स (बीएक्स 64, माल्डेन, सीजेए और कई और जो कि मैं अभी तक नहीं जानता हूं) की मदद और मार्गदर्शन का अनुरोध किया। एक धनुष लो, आप एक महान काम कर रहे हैं) अनुरोध किया मैं यहां अपने विचार साझा कर रहा हूं जो मुझे विश्वास है कि शक्तिशाली संकेतक साबित हो सकते हैं। 1. 4 टीएफ चिंचू स्पैन बार: सबसे नीच संकेतकों में से एक इचिमोकु प्रणाली का चिंचो स्पिन है। यह बार चार टाइमफ्रेम में चिंचो स्पैन को ट्रैक करेगा और उन समय के फ्रेम पर चिंचो स्पैन के संबंधित पदों को प्रदर्शित करेगा। हरे रंग की अवधि 26 दिनों की कीमत के ऊपर बंद हो रही है और लाल नीचे अगर नीचे है। 2. 4 टीएफ मूल्य चैनल बंद: मूल्य चैनल रोक मौजूदा प्रवृत्ति में पुन: प्रवेश के लिए सबसे उपयोगी संकेतक में से एक है। अगर कोई इसे 4TF बार में विकसित कर सकता है तो मुझे पूरा यकीन है कि यह काफी लाभप्रद फिर से प्रविष्टियां खोलेगा। ये दो विचार मेरे मन में थे क्योंकि मैंने 4 टीएफ एचएएस बार देखा था। आपके विचार और सुझावों का स्वागत है पीएस: साथी सदस्यों की सुविधा के लिए और मैं चिंचू अवधि के लिए इचिमोक को संलग्न करना और एक संशोधित मूल्य चैनल बंद सूचक जो मैं फिर से प्रविष्टियों के लिए उपयोग करता हूं। मुझे आपकी पहल पसंद है एक सुझाव के रूप में, आपको अपने सिस्टम को एक ज़िप फ़ाइल में बंडल करना चाहिए और संकेतक के सभी स्रोत कोड और टेम्पलेट फ़ाइल को शामिल करना चाहिए जो आपकी स्क्रीन बनाने के लिए उपयोग की जाती है। जैसा कि आप मेटाट्रेडर में नए हैं, मल्टी टाइम फ़्रेम संकेतकों की एक विशेषता है जिसे आपको अवगत होना चाहिए। अधिकांश एमटीएफ उच्च समय सीमा के लिए सही बार मान प्राप्त करने और निर्धारित करने के लिए iBarShift का उपयोग करते हैं और इसे कम समय सीमा के उपयुक्त पट्टी में वापस मैप करते हैं। कम समय सीमा पर लापता अंतराल सलाखों को मेटाट्रेडर द्वारा प्रक्षेपित किया जाता है। यह अंतराल सलाखों के एक पुनरारंभ करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं संकेतक रंग बदलना चाहिए। यह फिर से नहीं किया जा रहा है उदाहरण के लिए, यदि आप एच 1 चार्ट का उपयोग कर रहे हैं और एच 4 एमटीएफ सूचक को लागू कर रहे हैं, तो 3 इंटरपोलेटेड बार हो सकते हैं जो उच्च सूचक के 4 घंटे के अंतराल के कारण बदल सकते हैं क्योंकि यह चार्ट पर हर चौथे पट्टी में मैप किए जाते हैं। इस प्रकार, जब आप एक चार्ट को देखते हैं, तो उच्च संकेतक सही सिग्नल जारी कर सकते हैं, जब वास्तव में, वास्तविक समय में सिग्नल को विलंब किया जा सकता है यह मुझे यह निष्कर्ष निकालना है कि लंबे समय के साथ वर्तमान अवधि के संकेतकों का इस्तेमाल करना उच्च समय सीमा पर एक एमटीएफ सूचक का उपयोग करने से बेहतर होता है, लेकिन कम अवधि के साथ। एक घंटे की समय सीमा पर एक 44 अवधि Gann एसएसएल एक 11 अवधि Gann एसएसएल अनुमानित 4 घंटे की समय सीमा पर बाहर प्रक्षेप समस्या है जो आम तौर पर होता है जब हरे रंग से लाल या इसके विपरीत करने के लिए एक रंग बदलाव है बाहर इस्तेमाल किया जा सकता है। संलग्न स्क्रीन शॉट में, 4 घंटे के गेन एसएसएल रेडग्रीन में है और एक घंटे में एक्वाब्लू में है। आशा है कि इससे मदद मिलेगी आगे के विकास के लिए मुझे ऐसे विचारों को यहां प्रस्तुत किया गया है। आइए देखें कि हम इसे कैसे लागू कर सकते हैं। और हाँ, एक ज़िप फ़ाइल बहुत उपयोगी होगी मैंने GANN SSL TF1 के साथ अच्छी तरह से काम किया है लेकिन कभी भी मल्टी-टाइम फ़्रेम संकेतक और TF4 बार नहीं उपयोग किया है स्विट्जरलैंड से सर्वश्रेष्ठ क्या आप मुख्य रूप से GANN SSL पर काम कर रहे हैं, तो मैं GANN SSL TF1 (प्लस 1 टाइमफ्रेम) का उपयोग कर रहा हूं, मुझे एक एकल लाइन दे रहा है मैं आपकी सराहना करता हूं यदि आप हमें बता सकते हैं कि आपके चार्ट 4 बार फ़्रेम परवलयिक एसएआर पर दिखाए गए दो GANN SSLs दिखाए गए चार्ट का निर्माण कैसे करें। इसे आज़माएं यह आपको सचेत करेगा जब वर्तमान बार के सभी 4 परवलयिक एसएआर एक समान होंगे। यह केवल प्रत्येक दिशा में सतर्क होगा (उदाहरण के लिए, अगर आपको चेतावनी दी गई है कि सभी गठबंधन कर रहे हैं, तो यह फिर से सतर्क नहीं होगा जब तक कि सभी 4 नीचे गठबंधन हो और इसके विपरीत)। इस पर प्रयोग किया जाने वाला परवलयिक एसएआर सही है (जो उस त्रुटि से बचा जाता है जो परवलयिक एसएआर में निर्मित होता है) क्या आप जानते हैं कि 4 टीएफ के किसी भी सूचक को सतर्क करना है अगर सभी 4tf में एक ही दिशा है जो काम कर रही है मैं एक सिस्टम एक अन्य गैर सक्रिय फ़ोरम पर जो कि है, लेकिन काम नहीं कर रहा है मुझे फ़ाइल मिलती है, लेकिन वह फाइल नहीं मिली, जो फ़ाइल का उपयोग कर रही थी। नीचे दिए गए फ़ाइल को अलर्ट के साथ कोड मिलता है, लेकिन मेरे मेटा 4 प्लेटफॉर्म के लिए काम करने वाला मेल नहीं लगताः यह एक कोशिश करें यह आपको सचेत करेगा जब वर्तमान बार के सभी 4 परवलयिक एसएआर एक समान होंगे। यह केवल प्रत्येक दिशा में सतर्क होगा (उदाहरण के लिए, अगर आपको चेतावनी दी गई है कि सभी गठबंधन कर रहे हैं, तो यह फिर से सतर्क नहीं होगा जब तक कि सभी 4 नीचे गठबंधन हो और इसके विपरीत)। इस पर इस्तेमाल किए गए परवलयिक एसएआर सही है (जिसने त्रुटि को टाल दिया है जिसे परवलयिक एसएआर में निर्मित किया गया है) जिस तरह से इसका संबंध है, 4tf स्टॉस्टिकस्ट बार ऐसा करना संभव होगा, और यदि संभव हो तो 2 टीएफ चेतावनी 1 मीटर और 5 मीटर की तरह जब एक ही दिशा होती है स्रोत कोड पढ़ने के बाद मैं इसे स्वयं करने की सोच रहा हूं, परन्तु अधिक काम की तरह लगता है इसलिए मैं चौथे स्टॉकेस्टिक बार अपलोड नहीं कर रहा हूं, क्योंकि आईटोचसल फ़ंक्शन का इस्तेमाल किया जा सकता है। माफी के रूप में मैं वास्तव में 4tf stochastic बार परवलयिक सार एक के पल के बाद है। 4 समय सीमा स्टेचस्टिक अलर्ट लेकिन आपके द्वारा जो कुछ भी पूछा गया है उसके बारे में एक विचलन है। इस में आप इसे सचेत करने के लिए सेट कर सकते हैं जब कम से कम 3 समय के फ्रेम गठबंधन हो या सभी 4 समय के फ्रेम गठबंधन कर रहे हैं। ऐसा करने का कारण यह है कि यदि यह 3 से कम है तो आप हमेशा संरेखण करेंगे (हमेशा एक ही रंग के कम से कम 2) और उस स्थिति में आप हर समय अलर्ट कर पाएंगे इस तरह (इसे केवल 3 समय के फ्रेम तक सीमित करने के साथ) आप थोड़ा तेज चेतावनी प्राप्त कर सकते हैं और यह अभी भी सचेत होगा, भले ही 4 गठबंधन के साथ जिस तरह से 4tf स्टॉस्टिकस्ट बार ऐसा करना संभव हो, और यदि संभव हो तो 2 टीएफ चेतावनी बनाओ 1 मीटर और 5 मीटर की तरह जब एक ही दिशा होती है स्रोत कोड पढ़ने के बाद मैं इसे स्वयं करने की सोच रहा हूं, परन्तु अधिक काम की तरह लगता है इसलिए मैं चौथे स्टॉकेस्टिक बार अपलोड नहीं कर रहा हूं, क्योंकि आईटोचसल फ़ंक्शन का इस्तेमाल किया जा सकता है। माफी के रूप में मैं वास्तव में 4tf stochastic बार परवलयिक सार एक के पल के बाद है। 4 समय सीमा गप्पी एमएमए थरथरानवाला। यह एक गपपी एमएमए थिसलेटर का उपयोग कर रहा है (इस पोस्ट में पाया जा सकता है। विदेशी मुद्रा- tsdforumdebates-discussions147-guppy-multi-moving-averagepage2comment330064) 4 बार फ्रेम की निगरानी के लिए सिग्नल ओसीलेटर के अनुसार लाइन लाइन सिग्नल को सिग्नल कर रहे हैं, शून्य लाइन क्रॉस के लिए नहीं। गपपी एमएमए के एक विवरण वाला एक दस्तावेज इस लिंक पर पाया जा सकता है। विदेशी मुद्रा- tsdforum mladen: यह एक Guppy एमएमए थरथरानवाला का उपयोग कर रहा है (इस पोस्ट में पाया जा सकता है। विदेशी मुद्रा- tsdforumdebates-discussions147- guppy - एकाधिक-चलती-औसत page2comment330064) 4 समय फ्रेम की निगरानी के लिए सिग्नल ओसीलेटर के अनुसार लाइन लाइन सिग्नल को सिग्नल कर रहे हैं, शून्य लाइन क्रॉस के लिए नहीं। गपपी एमएमए के एक विवरण वाला एक दस्तावेज इस लिंक पर पाया जा सकता है। विदेशी मुद्रा-tsdforum

No comments:

Post a Comment