Thursday 22 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - डिब्बों की समीक्षा - सॉफ्टबॉल


वित्तीय विश्लेषिकी डेस्कटॉप और मोबाइल समाधान जो कोई भी थॉमसन रॉयटर्स ईकॉन को अपने सटीक ज़रूरतों तक प्रासंगिकता से भरे हुए विश्वसनीय समाचार, डेटा और विश्लेषिकी तक आसानी से पहुंच प्रदान नहीं कर सकता है, और एक अत्यधिक दृश्य तरीके से प्रदर्शित किया जाता है जिससे यह समझना और काम करना आसान हो जाता है । एक ही सहज डेस्कटॉप या मोबाइल डिवाइस से, आप तुरंत, नए और उभरते बाजारों, तरलता के गहरे और विविध पूल, पेशेवर नेटवर्क और विशेषज्ञ सहायता को किसी भी समय, किसी भी समय कनेक्ट कर सकते हैं। परिणाम व्यापक वित्तीय विश्लेषण, जिसके माध्यम से आपको अधिक अवसर मिलेंगे और विश्वास के साथ महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। ईकॉन सिंहावलोकन (1:36) रॉयटर्स की खबरों की पूरी ताकत का अनुभव करें (1:37) बाष्पीकरणीय वायु कूलिंग का सिद्धांत एक प्रकार का स्पंज के रूप में हवा के बारे में सोचने का सबसे अच्छा विचार है। एक हवा में पानी आता है जो इसे अवशोषित करेगा और नम हवा बन जाएगा। अधिक डी-वीएपी इंटरनेशनल डी-स्टार नेटवर्क के लिए एक हाथ में ट्रांसीवर को कनेक्ट करने के लिए इस्तेमाल करता है, जी.एम. एस. के. टेक्नोलॉजी, यह गाऊसी की न्यूनतम शिफ्ट कुंजीयन के लिए है, या तकनीक को सही व्याख्या देने के लिए गाऊसीयन न्यूनतम फ़िल्टर्ड न्यूनतम अधिक वेतन-प्रति-क्लिक (पीपीसी) विज्ञापन छोटे व्यवसायों को उनकी ऑनलाइन उपस्थिति में सुधार लाने और ब्रांड के अधिक भाग को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए सिद्ध किया गया है सफलता और जीवन में देखने के लिए आप की सफलता में शामिल है कि आप अपने आप को कैसे अनुभव करते हैं और आप अन्य लोगों को कैसे समझते हैं। अन्य लोगों ने खुद को दूसरों की तुलना क्यों कर ली है, और अधिक जब आप एक छाती फ्रीजर के बारे में सोचते हैं, तो एक बॉक्स प्रकार वाणिज्यिक प्रशीतन उपकरण दिमाग में आता है। हालांकि यह ज्यादातर सच है, ये इकाइयां विभिन्न आकारों और डिजाइनों में उपलब्ध हैं। इसके अलावा उन्हें अलग-अलग लोगों या उससे अधिक इस्तेमाल किया जा सकता है वाणिज्य विभाग के नवीनतम जीडीपी विकास आंकड़ों के पास कई व्यापारियों की प्रतीक्षा और दृष्टिकोण देखने को मिलते हैं। लेकिन वे अगली बड़ी रैली पर याद रखने के लिए तैयार हैं, उच्च गतिशील रेंज एचडीआर एक छवि या छवियों की श्रृंखला लेने के लिए पोस्ट प्रोसेसिंग कार्य है, इन्हें जोड़कर और समायोजित कर रहा है ताकि वे ऐसी चीजें कर सकें जो एक शटर गति से हासिल करना असंभव हो एपर्चर। एक एचडीआर छवि अधिक धीमा करने की कला को गले लगाती है। जब हम रोकें, या फ्रीज फ़्रेम का अभ्यास करते हैं, तो हम अपने जीवन में सार्थक बातचीत आमंत्रित करते हैं। अधिक यदि आप कुछ भी महसूस करते हैं लेकिन ताज़ा और खुश सुबह जब आपका अलार्म बंद हो जाता है, तो यह लेख 3 आसान चरणों में उस भावना को बदलने में मदद करेगा। हमें पूरी तरह से ताजा और उत्साहित जागना चाहिए। अपने दैनिक दिनचर्या में कुछ बदलाव चिकित्सा तकनीकों में सफलता के बावजूद, यू.एस. में एक विनाशकारी, अतिरंजित स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली है। वास्तव में, आप यात्रा के लिए विदेश यात्रा में कम यात्रा कर सकते हैं, राउंड ट्रिप विमान किराया सहित। अधिक स्टीव के बारे में कुछ भी यह आवश्यक नहीं है, लेकिन मैं इसे उन लोगों के लिए प्रदान करता हूं जो थोड़ी अधिक पृष्ठभूमि जानकारी का आनंद लेते हैं। पिछले कई सालों में खुदरा विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार (विदेशी मुद्रा) में अविश्वसनीय वृद्धि देखी गई है। और जैसा कि आम तौर पर मामला है, इसका मतलब यह है कि लोगों की संख्या में बढ़ती मांग का शोषण कर रहे लोगों की संख्या में एक अविश्वसनीय वृद्धि होती है। दुर्भाग्य से, जो आसानी से देखा जा सकता है, यह है कि इस उद्योग के भीतर विपणन के कई लोग ही हैं, विपणक के अलावा कुछ नहीं। इन बाज़ारदारों (आईएमएचओ) के बहुत कम बाजारों की बुनियादी बातों और नींवों की वास्तविक ठोस समझ है, फिर भी मुद्रा बाजार का विवरण। दुर्भाग्यवश, इसका मतलब क्या है कि विदेशी मुद्रा शिक्षा कंपनियों (वॉल्यूम द्वारा) में से कुछ प्रमुख भी हैं, जो सेमिनार के नेताओं बनते हैं, जो डर-ऑफ-लॉसन बनाने की कला में कुशल होते हैं (यदि आप आज काम नहीं करते हैं।), केवल एक संगोष्ठी या पाठ्यक्रम बिक्री बनाने के लिए , लेकिन व्यापारी नहीं हैं उन्हें व्यापारियों की तरह दिखना सिखाया गया था, लेकिन वे वास्तव में सेमिनार के नेता हैं फिर एमएलएम आधारित विदेशी मुद्रा शिक्षा कंपनियों की कार्यकारी प्रबंधन टीम के संचालन और विपणन पेशेवरों को काम पर रखा जाता है, और उनके वर्तमान छात्र व्यापारियों के साथ कभी भी कारोबार नहीं किया जाता। कितना उग्र है कि ऐसी कंपनियां भी हैं जिनके पास लाइव-ट्रेडिंग रूम हैं, जिसमें वे व्यापारिक कॉल करते हैं (प्रविष्टियां और निकास प्रदान करते हैं), लेकिन वास्तव में आपको यह सिखाते नहीं हैं कि कैसे व्यापार करना है। साथ ही आप संकेत सेवा की सदस्यता ले सकते हैं और व्यापारी को दिखाने के लिए और कॉल करने के लिए इंतजार कर रहे अपने चैट रूम खिड़की पर नजर रखने के समय से बच सकते हैं। शीश बेशक, मैं उन व्यापारियों को सराहा करता हूं, जो व्यापार कर रहे हैं, अपने व्यापार को साझा करते हैं, नए व्यापारियों को सिखाते हैं कि वे लाभ कैसे कमाते हैं, और उस फैशन में संकेतों को साझा करते हैं, हमारे मेलबॉक्सेज़ में प्रति दिन ट्रेडिंग रोबोट के बारे में भी बात नहीं करते हैं। हर एक ने हमें करोड़पति बनाने का वादा किया है, जबकि हम रात में मछली पकड़ने या सो रहे हैं दुर्भाग्य से, इन इंटरनेट विपणक (सभी को मैं वास्तव में 99 रोबोट बाजार के रूप में देखता हूं) आपको भावनात्मक अपील के साथ लुभाने का प्रयास करता है। तदनुसार, जो लोग मुद्रा व्यापारी बनने पर विचार कर रहे हैं, उन लोगों से वैध सहायता को अलग करने का कोई रास्ता नहीं है, जो एक परिपक्व स्थिति का फायदा उठाने और कुछ तेज़ नकद जेब में हैं। इसका कोई आश्चर्य नहीं है कि कई संभावित विदेशी मुद्रा व्यापारी वास्तव में बाजार से दूर हो जाते हैं। दूसरा कारण यह है कि कुछ व्यापारियों ने बाजार छोड़ दिया क्योंकि वे इंटरनेट का अंत होने का अनुभव करते हैं - और वे स्वयं सिखाएंगे आप अपने दम पर मुद्रा व्यापार करने के लिए नहीं सीखेंगे। यह अभी होने वाला नहीं है (फिर से, आईएमएचओ। लेकिन हजारों व्यापारियों को यह राय हासिल करने के बाद)। शायद एक हजार में यह करने में सक्षम हो जाएगा। बहुत सारी चीजें नाटक में आती हैं समय प्रतिबद्धता, गैर वैध सोर्सिंग (मंचों और व्यापारियों के संदेश बोर्डों में पोस्ट किए गए शौकिया व्यापारियों से बीएस), जीवन की बाधाएं लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, आपको एक अनुभवी व्यापारियों की आंखों की ज़रूरत है जिससे आपको मार्गदर्शन मिले। और यही वजह है कि कोचिंग आपके विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है किसी भी व्यक्ति ने कभी जीवन में कुछ भी हासिल किया था, एक कोच था बस अपने स्थानीय बुकस्टोर या लाइब्रेरी पर जाएं, एक शैली (खेल, व्यवसाय, आदि) चुनें और किसी भी महान व्यक्ति की आत्मकथाएं पढ़ लें, और आप ध्यान दें कि उनमें से हर एक के पास उनके संरक्षक थे। क्या आप सचमुच सोचते हैं कि आप अपने खुद के सबसे परिष्कृत बाजारों में से एक को निपटने और इतिहास की पुस्तकों को फिर से लिखने के लिए जा रहे हैं, व्यापार भावनात्मक रूप से मास्टर संभावनाओं को अनुशासन रखने के लिए नीचे आता है। यदि आप अपनी सबसे बड़ी बहाना है तो उचित प्रशिक्षण के लिए बजट नहीं है, तो आप विदेशी मुद्रा के साथ शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं और इसे से बचना चाहिए जब तक आपका बजट इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता पृष्ठभूमि के लिए अच्छी तरह से मैं बाहरी गतिविधियों से प्यार करता हूँ टेनिस, शूटिंग हुप्स, फुटबॉल फेंकना, समुद्र तट रोमिंग, फुटबॉल की गेंदों को मारना या पार्क में सॉफ्टबॉल खेलना, पर्वत हाइकिंग, तैराकी और उड़ान मेरे चार बच्चे हैं - दो पुराने (20-somethings) और 2 छोटे (12 और 10) जो मुझे व्यस्त रखते हैं (विशेषकर जब वे विपरीत तट पर हैं)। मैं पूरी तरह से अपने आत्म विस्तार के साथ कुछ भी आनंद कुछ दशकों के लिए मानव-क्षमता के छात्र रहे हैं मुझे व्यवसाय की कहानियां, इंटरनेट (लेकिन एक जंककी) पसंद नहीं है, और मेरे पसंदीदा सिटकॉम, फुटबॉल गेम, डिस्कवरी, नेटजीओ, इतिहास चैनल की तरह चीजों को डुवें। मुझे औपनिवेशिक इतिहास, प्राकृतिक संसाधन (हमारे राष्ट्रीय और राज्य पार्कों के लिए पर्याप्त नहीं) पसंद है I Ive कुछ क्षमता मेरे जीवन के अधिकांश में एक कोच रहा Ive यह माता-पिता (अंतिम कोचिंग चुनौती लोल) होने के नाते, या वरिष्ठ अधिकारियों के मध्य स्तर के प्रबंधकों को उठाने, या वास्तव में कई खेल टीमों के लिए एक सच्चे कोच बनने के लिए। मैं दूसरों के ज्ञान और अनुभव के हस्तांतरण का आनंद लेता हूं, और उन्हें उस स्थानांतरण से लाभ मिलता है। यह सिर्फ एक प्राकृतिक है कि मैं दूसरों के लिए विदेशी मुद्रा और व्यापार के लिए मेरा जुनून लेता हूं। पेशेवर बोलते हुए, मैं प्रौद्योगिकी के बीच बाड़ की सवारी कर रहा हूं और अधिकांश कैरियर विपणन कर रहा हूं, कभी भी कड़ी मेहनत वाले इंजिनियर प्रकार, और न ही एक पूर्ण विकसित बिक्री वाले प्रकार के होने के लिए प्रतिबद्ध है। लेकिन बीच में उस पतली रेखा पर सवारी करना इस तरह से रखो। मैं शायद सबसे अधिक विपणन प्रेमी तकनीशियन, लेकिन बहुत बेहतर विपणक हैं सिक्का फ्लिकिंग, मैं शायद सबसे तकनीकी विपणन व्यक्ति हूं, लेकिन उस तकनीक पैमाने के निचले सिरे पर हूं, जो उस क्षेत्र की पूरी ऊर्जा को समर्पित करते हैं। बीमार नौकरियों के असंख्य संग्रह, उद्यम शुरूआती, और F500 पदों कि मेरे करियर बना दिया है छोड़ दिया। हम सभी के पास कुछ स्तर पर उन अनुभव हैं। लेकिन, जहां वित्तीय सेवाओं के बाजार से संबंधित कुछ अनूठे अनुभव हैं, उनमें रुचि हो सकती है। अगर मैं ट्रस्ट बनाएं तो तुम बहुत तकलीफ ट्रेडिंग एक्सप्लोर करें मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप मेरे बारे में कुछ जानते हैं, और आप श्रेडर के उपयोग के लिए मेरी सिफारिश पर भरोसा क्यों कर सकते हैं। कंप्यूटर उद्योग में तेजी से बढ़ोतरी के पहले दौर में, 80 के दशक और 90 के दशक में, मुझे समय और अविश्वसनीय दृष्टि दोनों के साथ आशीर्वाद मिला। और इससे पहले कि वे बड़े बाजार रुझानों की अपेक्षा करने में सक्षम थे, यहां तक ​​कि एक सुराग भी था। मैं उन दृश्यों में से कई पर कार्य करने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली था। उन उत्पादों और व्यवसायों का निर्माण करना जो कि पहले (और जैसा) रुझानों का शोषण करते थे मेरी सफलता का असली दिलचस्प हिस्सा यह था कि मेरे पास विशिष्ट आला कौशल, शिक्षा या प्रशिक्षण नहीं था। मैं हर बार खरोंच से शुरू किया, और दृष्टि की वास्तविकता को सफलतापूर्वक संचालित करने दें जबकि निम्नलिखित उदाहरण विस्तृत हैं, ये डिज़ाइन के अनुसार है। आपके लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि आज आप की मेरी सिफारिश सिर्फ इंटरनेट-मार्केटिंग बी.एस. नहीं है, बल्कि मेरे संपूर्ण और ईमानदार प्रयास से आपको विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार को रोकना है। मुझे समझने की आवश्यकता है कि आप मेरी सलाह क्यों लेना चाहते हैं और समझने के लिए कि श्रेडर, हार्मोनिक वेव कनवर्जेन्स और विदेशी मुद्रा के संबंध में मैं आपको क्या कहना चाहता हूं, इसकी कुछ योग्यता है। कहा जा रहा है, मेरे अतीत में कुछ प्रासंगिक सफलताओं को देखने देता है। STATMAP - अग्रणी वितरण चैनल मैं यूएस में लगभग 5 वर्षों के लिए ईपीए के ठेकेदार के रूप में काम कर रहा था, जो कि अमेरिका में परिवेश जल प्रदूषण को इंगित करने के लिए नवीनतम मैनेफ्रेम डिजीटल मानचित्रण तकनीकों का उपयोग करते हुए, एक मात्र संयोग में, मैं किसी से मिले, जब उन्होंने सुना मैं क्या कर रहा था, उन्होंने कहा कि वे एक शुरुआत के बारे में जानते थे जो उभरते हुए पीसी प्लेटफॉर्म पर इसी तरह की तकनीक (डिजीटल मानचित्रण) बनाने की कोशिश कर रहे थे। संक्षेप में, मैं जेफ कार्टर के साथ काम कर रहा था, जो मैपिंग टेक्नोलॉजीज ला रहा था जो वह अपने पिता राष्ट्रपति अभियान के प्रबंधन के लिए पीसी में इस्तेमाल करते थे। मैंने देखा कि यह कहां जा सकता है, और हमने पहले पीसी-आधारित जीआईएस सिस्टम को समाप्त कर दिया। मुझे पता था कि इस तरह के उत्पाद को कुछ क्षेत्रों में व्यापक अपील है, इसलिए मैंने देश में पीसी सॉफ्टवेयर के लिए पहले डीलर-आधारित वितरण चैनलों में से एक का निर्माण शुरू कर दिया। यह उत्पाद बहुत सफल रहा, और उपयोगकर्ताओं को उन चीजों को करने की अनुमति दी जो ऐतिहासिक रूप से उन्हें दसियों-हजारों डॉलर खर्च करने की अनुमति देती थी। लेकिन इस विशिष्ट अनुभव का असली महत्व था जिसे मैंने एक विशिष्ट डेस्कटॉप अनुप्रयोग के लिए बाजार, कल्पना, अनुमान और उसके बाद शोषण करने में सक्षम होने में सीखा। एक वित्तीय उत्पाद नहीं है, लेकिन वसंत बोर्ड ने मुझे वित्तीय बाजार में डाल दिया है। वॉल स्ट्रीट विंडो - मार्केट ट्रेंड्स से मुनाफा क्योंकि मैं वितरण चैनल में STATMAP के लिए सफलता हासिल कर रहा था, उनके गैरेज सॉफ़्टवेयर डेवलपर्स के एक समूह ने मुझसे संपर्क किया और मुझसे कहा कि उन्हें अपना उत्पाद जनता में लेने में मदद करने के लिए कहा। उन्होंने अपना दृष्टिकोण लिया और एक अविश्वसनीय उत्पाद विकसित किया, जो हर रोज़ व्यक्ति को, किसी भी अनुभव के साथ, शेयर बाजार को सफलतापूर्वक चलाने की अनुमति देगा। उन्होंने परिष्कृत मॉडलिंग का इस्तेमाल किया और डेस्कटॉप पर उभरती हुई प्रौद्योगिकी का शोषण किया, उन्होंने तकनीकी विश्लेषण उपकरण विकसित किए, जो किसी को वॉल स्ट्रीट पर विजेता होने दें। मैं पूरी तरह से हैरान था, और यह महसूस किया कि वित्तीय बाजार एक ऐसा बाजार था जिसे सॉफ्टवेयर डेवलपर्स द्वारा संबोधित नहीं किया जा रहा था। यहाँ एक बाजार पूरी तरह से संख्याओं पर आधारित था, और यह समझने में बहुत अधिक जानकारी नहीं लेती कि यह उभरते डेस्कटॉप अनुप्रयोगों को लेने का स्थान था। इस समय मेरे पास किसी भी वित्तीय बाजार की कोई कौशल, ज्ञान, अनुभव या समझ नहीं थी, और 3 महीने में मुझे अपने उत्पाद को देश भर के सबसे बड़े कंप्यूटर आउटलेट्स में बेचने का मौका मिला। मैंने एक ऊर्ध्वाधर आला उत्पाद लिया और इसे मुख्य धारा बनाया वॉल स्ट्रीट विंडो वैयक्तिक निवेशक ट्रेडिंग स्टॉक के लिए वास्तविक मानक बन गया। लोगों की गवाही के बाद हमारे पास गवाही थी, लोगों को पूरी तरह से रखना, जिन्होंने वॉल स्ट्रीट पर अविश्वसनीय पैसा बनाने के लिए हमारे उत्पाद का इस्तेमाल किया। मैं इस अनुभव को डेस्कटॉप वित्तीय बाजार के परीक्षण के लिए अपना व्यक्तिगत बीटा माना। उद्धरण - रियल टाइम फाइनेंशियल डेटा से लाभकारी यह कोई फर्क नहीं पड़ा कि मैं वॉल स्ट्रीट गुरु नहीं था, मैंने स्पष्ट रूप से वित्तीय बाजार के लिए दृष्टि और इस तथ्य से स्पष्ट किया है कि उभरती हुई प्रौद्योगिकियों को अग्रणी बनाने के इच्छुक व्यक्ति जो अविश्वसनीय मुनाफा हो सकते हैं जब मैं डब्लूएसडब्लू (ऊपर) के शुभारंभ कर रहा था, तो लोटस ने नोटिस लिया और मुझे उनके तकनीकी चमत्कारों में से एक दिन का परिचय दिया। उनके पास एफएम-साइडबैंड तकनीक थी जो एक छोटे से रेडियो रिसीवर के माध्यम से वास्तविक समय के उद्धरण को वितरित कर सकती थी, जो एक पीसी में प्लग की गई थी। उनके कार्यक्रम ने इस वास्तविक समय के डेटा का इस्तेमाल किया और हर रोज़ शेयर व्यापारियों को बाजार की कीमतों में वास्तविक समय में उतार-चढ़ाव का फायदा उठाने की अनुमति दी, जो बड़े पैमाने पर हवा का चक्कर लगा सके। हालांकि, समस्या यह थी कि एमएस विंडोज अभी तक पर्याप्त मजबूत नहीं था (यह था, लेकिन औसत व्यक्ति इसे चलाने के लिए कंप्यूटिंग पावर नहीं था), इसलिए पीसी उपयोगकर्ता केवल उसके साथ काम कर सकते थे, और एक समय में एक प्रोग्राम को देख सकते थे कंप्यूटर। मैं जल्दी से लोटस तकनीक की शक्ति को समझता हूं, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि अगर मैं अपने कंप्यूटर पर अन्य अनुप्रयोगों को संचालित करने के लिए व्यापारी (स्टॉक, वस्तु, बंधन, जो कुछ भी) को वास्तविक समय के अलार्म और पृष्ठभूमि में चलने वाले वित्तीय डेटा के साथ व्यापार करने की अनुमति दे । मैं डिज़ाइन और उद्धरण बनाया लोटस रीयल-टाइम डेटा फीड को चलाने के लिए, पहला पीसी-आधारित कार्य-स्विचिंग प्रोग्राम। अब, उपयोगकर्ता अपने वर्ड-प्रोसेसर में हो सकता है और एक श्रव्य व्यापार अलार्म (खरीद, विक्रय, आदि) प्राप्त कर सकता है और विस्तार के लिए उद्धरण के लिए काम कर सकता है। दूसरे शब्दों में, वे पूरे दिन अपने वित्तीय डेटा से चिपके रहते हैं और अन्य कार्यक्रमों के लिए अपने पीसी तक पहुंच नहीं पाते हैं। आज की दुनिया में, हम इस तरह से चीजों के बारे में दो बार न सोचें, क्योंकि कंप्यूटिंग शक्ति और विंडोज़ यह सब हमारे लिए करता है उत्पाद की बिक्री अविश्वसनीय थी, और लोटस जल्द ही हमें हमारे उत्पाद को आम जनता (यह उनकी तकनीक बेचने में मदद) के लिए बाजार में मदद कर रहा था। मैं इस सॉफ़्टवेयर को लगभग एक दर्जन वॉल स्ट्रीट ब्रोकरेज के घरों में साइट पर लाइसेंस प्रदान करता था, और छह महीने पहले भी विकल्प चुराना नहीं कर सके मैंने सीखा है कि यह विशिष्ट ज्ञान या अनुभव के बारे में नहीं था, लेकिन एक दृष्टि रखने की क्षमता है और इस पर कार्य करता है। विजुअल एसेट - पीसी मैगज़ीन एडिटर चुनाव एक वार्ड जब मैं चैनल को उद्धरण और वॉल स्ट्रीट विंडो दोनों को अपनाने में व्यस्त था, मुझे एहसास हुआ कि हर रोज़ व्यक्ति को वित्तीय बाजार में पीसी के साथ निरंतर उभरती हुई प्रौद्योगिकियों से लाभान्वित करने का अधिक अवसर था । फिर, कोई अनुभव या ज्ञान नहीं के साथ, मैंने सैकड़ों वित्तीय सेवाओं के पेशेवरों का साक्षात्कार लिया (एनवाई वायु पर एनवाईसी पर आगे और पीछे उड़ने वाले अच्छे पुराने दिनों में ऐसा मजेदार था), और उस उत्पाद का निर्माण किया जिसने व्यक्ति को वास्तविक समय और ऐतिहासिक जटिल पोर्टफोलियो को मॉनिटर करने, अपडेट करने और प्रबंधित करने के लिए डेटा यह एक वित्तीय सेवाओं के उत्पाद में अगला विकास था। मैंने देखा कि पेशेवरों ने अपने मेनफ्रेम में क्या इस्तेमाल किया, और उस उत्पाद को बनाया, जो व्यक्ति के लिए डेस्कटॉप पर काम किया। पीसी पत्रिका ने इसे हवा दिया, और मुझे इसे समीक्षा के लिए सबमिट करने और अन्य उत्पादों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए आमंत्रित किया। वित्तीय बाज़ारस्थल सॉफ्टवेयर की उनकी वार्षिक समीक्षा के लिए, उन्होंने 48 उत्पादों की समीक्षा की। सभी को समाप्त कर दिया लेकिन 16, और अंत में अपने उत्पाद को प्रतिष्ठित पीसी मैगज़ीन संपादकों चॉइस पुरस्कार देने यह भेद महत्वपूर्ण है, क्योंकि मेरी समीक्षा और पुरस्कार के समय, पीसी मैगज़ीन ने बिक्री, ग्राहक संतुष्टि, ग्राहक सेवा, मूल्य, विज्ञापन में सच्चाई (उत्पाद को विज्ञापन करता है जो वह कहता है कि वह क्या करेंगे, समग्र कार्यक्षमता और प्रदर्शन) , और बाजार में विशिष्टता। शीर्ष सम्मान प्राप्त करने के लिए, आपको सभी श्रेणियों में उच्चतम, पूरे-बोर्ड, को रेट करना पड़ा। याद रखें, 6 से 9 महीने पहले, मुझे वॉल स्ट्रीट के बारे में कुछ नहीं पता था कि अब मैं वित्तीय दुनिया के लिए उत्पादों का उत्पादन कर रहा हूं जिसे क्रेम डे ला क्रेम के रूप में मान्यता दी जा रही थी। यह नहीं जो आप जानते हैं, इसकी आप जो देखते हैं और उसके अनुसार कार्य करते हैं। ओह बहुत अधिक है, लेकिन मुझे लगता है कि आपको ये विचार मिल रहा है। मैं दृष्टि और कार्रवाई का एक व्यक्ति हूँ, और मैं अपने उद्यमों के साथ सफलता बना रहा हूं और अधिक, लेकिन वास्तव में, आप कितना पढ़ना चाहते हैं ठीक है, मेरे हाथ मोड़ो मुझे बिक्री और ग्राहकों की संतुष्टि दोनों में शीर्ष 2 राष्ट्रव्यापी होने के लिए कॉम्पैक डिस्टिंगिश्ड डीलर अवॉर्ड भी प्राप्त हुआ (जब वे वास्तव में ग्राहक खुद को मतदान करते हैं, तब से मुझे यह पसंद है क्योंकि वे हमारे किए गए वादों का मूल्यांकन करते हैं और हमने उन्हें कितनी अच्छी तरह रखा था)। बहुत तकलीफ के साथ, मैं आपको बता रहा हूं कि हार्मोनिक वेव कनवर्जेन्स के बारे में कुछ बहुत खास है, जो कि व्यापारियों के लोगों ने अभी तक नहीं खोज पाया है, अपनी पसंद का फायदा उठाने के लिए कि हमारा नहीं। लेकिन आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं जब मैं आपको बताता हूं कि मौका असली है क्या मैं एक बढ़ती हुई कंपनी को संभाल सकता हूँ ठीक है, मैंने अपने कैरियर में हारने वाली कंपनी को ले लिया, और 18 महीने बाद उसे आईएनएनसी 500 सबसे तेजी से बढ़ते कंपनी पुरस्कार मिला। ) यह हमेशा सिर्फ एक विचार, या दृष्टि होने के लिए नीचे आते हैं, और फिर उस पर अभिनय करना। विदेशी मुद्रा व्यापार के मामले में, मैं जानता हूं कि 99.99 से अधिक व्यापारियों के लिए जो मार्केटिंग सिस्टम की पेशकश की गई थी, उससे कुछ अधिक होना चाहिए। विदेशी मुद्रा की खोज करते हुए, मैं एक बार फिर काम करने के लिए गया था, जहां मुझे पता चल गया कि प्रभाव कहाँ बना सकता है। मैं सबसे पहले दुनिया की सबसे बड़ी विदेशी मुद्रा शिक्षा प्रदाताओं में से एक के साथ संबद्ध हूं, जो 18 महीनों में लगातार शीर्ष उत्पादकों में से एक है। इस प्रयास में, मैंने शुद्ध कूड़े की मात्रा भी जान ली जो वहां थी और इसलिए मैंने एक बहुत ही अनूठे व्यापारिक मॉडल (बहुत तकलीफ का जन्म) विकसित किया, जो लगातार हर महीने महत्वपूर्ण रिटर्न देता है, और फिर एक व्यापारिक दल बनाने के बारे में चला जाता है जो सक्रिय रूप से इस मॉडल का व्यापार करें (मुख्य श्रंदी वेबसाइट पृष्ठ पर प्रशस्तियां लिंक देखें) Ive ने कारकों की खोज की जो बाजार मूल्य आंदोलन बनाते हैं, और वास्तव में इन कारकों (व्यापार मॉडल में कमी) एलियट वेव के साथ हाथ में काम करते हैं यह वास्तविकता दोबारा दोहराव वाले, हार्मोनिक पैटर्नों पर निर्भर करती है, जो हमारे मूल्य लक्ष्यों पर समय-समय पर (किसी भी युग्म के किसी भी कारोबारी सत्र के दौरान) समय-समय पर पिप करती है। एक बार जब आप हमारे कड़वी एफएक्स उत्पाद उत्पन्न करते हैं, तो आपको पता चलेगा कि इसका मतलब क्या है। एक सफल व्यापारी होने और एक मॉडल का विपणन करने का सार उन रणनीतियों को ढूंढना है, जो सफल (प्रशिक्षक से छात्र तक डुप्लिकेट योग्य), और साथ ही आपकी जीवन शैली आवश्यकताओं के मानकों को पूरा करते हैं। हम ये बाजार हार्मोनिक्स का इस्तेमाल करते हुए कम अवधि और दीर्घकालिक दोनों तरह की रणनीति प्रदान करते हैं जो कीमत को परिभाषित करते हैं, इसलिए आपके मानदंडों की कोई बात नहीं, हमारे पास एक समाधान है सबसे हालिया इतिहास, श्रेडर को सक्रिय रूप से विपणन करने से पहले, मुझे बाज़ार में एक प्रमुख विदेशी मुद्रा पोर्टल कंपनी द्वारा प्रशिक्षण और विकास के निदेशक के रूप में रखा गया था। इससे मुझे दुनिया के कुछ अच्छे व्यापारियों के साथ साझेदारी में शामिल किया गया, जो लोग सफलतापूर्वक और व्यक्तिगत तौर पर कारोबार करते हैं और अधिक महत्वपूर्ण बात, विश्व स्तर पर 12,000 से अधिक व्यापारियों को अपने ज्ञान को हस्तांतरित करने में सक्षम हैं। बहुत तकलीफ के साथ, हम सभी व्यापार के बारे में हैं। इसलिए, जब आप हमारे साथ सहयोगी होते हैं, तो आप व्यापारियों (जो दूसरों को सफलता के लिए कोच करना पसंद करते हैं) के साथ जुड़ा हुआ है जो वास्तव में बाजार को समझते हैं और आपको उनको सिखाने के लिए कौशल हैं - संगोष्ठी के नेताओं या चालाक विपणक नहीं थे अभी व। मैं वित्तीय बाजार में अपनी दृष्टि और सफलताओं के बारे में लंबे समय तक चर्चाओं (ऊपर) के माध्यम से आगे बढ़ना नहीं चाहता था, क्योंकि किसी भी व्यक्ति जो एक पेशेवर कैरियर में अपने मध्य युग के लिए हो जाता है, वह उतना ही होगा (शायद अधिक) भेदभाव लेकिन मेरे इतिहास में कुछ खास नहीं है, और अविश्वसनीय जगहों पर आपको और श्रेडर एफएएफ को स्थानांतरित करने के लिए बहुत प्रासंगिक है, मैं मृत लोगों को नहीं देखता, लेकिन मैं उनके सामने होने वाले प्रमुख रुझानों को देख सकता हूं। वित्तीय उद्योग में प्रौद्योगिकी, प्रवृत्तियों और विशाल-वृद्धि के अवसरों को पहचानने में मेरा एक मजबूत दृष्टिकोण है। एक दृष्टांत जो पहले मेरे साथ भाग लेने वाले लोगों के लिए बड़ी जीत हासिल कर चुके हैं और, मुझे पता है, अभी, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रतिमान को फिर से लिखने की दृष्टि से परे थे इसकी वास्तविकता इस बार हालांकि, आप मेरे साथ जुड़ सकते हैं, और एक अविश्वसनीय बाज़ार की सवारी कर सकते हैं-वित्तीय आजादी के लिए। अब आप विदेशी मुद्रा में अगले व्यापार प्रतिमान से लाभ कर सकते हैं देखो, Ive विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ है जो बिल्कुल अविश्वसनीय है पर ठोकर खाई। हार्मोनिक वेव कनवर्जेन्स Ive उस पर ठोकर खाई जब किसी और के पास नहीं है इसलिए किसी भी व्यापारी, यहां तक ​​कि न्यूनतम दृष्टि के साथ, संभावनाओं को देख सकते हैं और कार्रवाई कर सकते हैं आपके पास पिछले विज़न को कैपिटल करने और वित्तीय बाज़ार में प्रमुख रुझानों को प्रदर्शित करने की मेरी क्षमता का एक संक्षिप्त परिचय था, और मैं आपको बता रहा हूं कि मैं हार्मोनिक वेव कनवर्जेन्स को व्यापार करने के लिए लाभ का एक बड़ा मौका देख सकता हूं जो अब तक नहीं मारा है, जो कि उतना बड़ा होगा जैसा कि आप या मैं कुछ भी 90 के दशक में इंटरनेट से एक्सेस करने में सक्षम थे। आपको सिर्फ कार्रवाई करना है इसे जानें इसका व्यापार करो। और अपने सोची सपने सच साबित करें तो साथ ही श्रेडर फिक्स आता है, जो कि नए और मौजूदा दोनों व्यापारियों को विदेशी मुद्रा के भीतर असली अवसर की खोज में मदद करने के लिए बनाया गया है। हम दुनिया के सबसे बड़े (हमारे प्रतिस्पर्धियों में से कुछ साहसपूर्वक बढ़ावा देने के लिए) नहीं हैं, बल्कि हम व्यक्तिगत व्यापारी की अंतिम सफलता के लिए पूरी तरह से बाहर हैं। जैसे, हमारे प्रसाद विदेशी मुद्रा के लिए सबसे प्रभावी दृष्टिकोण बनने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और जब यह पृष्ठ सभी स्टीव दिखता है, तो बस ब्रायन पिप स्लैम एडवर्ड्स, श्रेडर व्यापारी और हमारे मुख्य कोच के बिना व्यापारियों की मदद करने की मेरी क्षमता का एहसास है। श्रेडर के साथ उनका व्यापारिक अनुभव भयानक है, लेकिन इससे भी ज्यादा, उनकी इस प्रतिभाशाली क्षमता को दूसरों के लिए इस मॉडल के व्यापार का ज्ञान देने की क्षमता है। वह वास्तव में हमारे ऑनलाइन कोचिंग रूम (ओसीआर) सत्रों में हर दिन व्यापारियों को लुभाती है। वह वास्तव में आश्चर्यजनक है, और श्रेडर लोकप्रियता और प्रभावशीलता के लिए बहुत योगदान दिया है। (ब्रायन को ध्यान दें। आप अच्छे हैं, भाई, लेकिन कोई कंपनी की कार नहीं। LOL)। मैं इसे वास्तविकता को आगे बढ़ाता हूं और सभी लाभदायक व्यापारियों को अपने चयन के दायित्व को दान करने के लिए 10 मुनाफाएं दान करके समुदाय को वापस देने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। मेरे पास नींव स्थापित करने का एक मध्यकालिक लक्ष्य है, जहां विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने बड़े पैमाने पर दूसरों के जीवन को एकजुट और स्पर्श कर सकते हैं। लेकिन आप और मैं इसके बारे में और बाद में बात करूंगा, मेरा वादा है कि आपके पास सफल व्यापारियों, शक्तिशाली कोचों के एक समूह के साथ भागीदारी करने का अवसर है - जो व्यापारियों की एक अनुभवी टीम हैं जो कि मुद्रा बाजार की जटिलताओं को किसी अन्य तरीके से सिखाने में कुशल हैं अभी तक निकल गए हैं, और एक सिद्ध व्यापारिक टीम के साथ सहयोग करने के लिए। यदि आप अपने विदेशी मुद्रा यात्रा में असली सौदे के लिए तैयार हैं, तो यहां मदद करने के लिए आए थे। क्या अन्य व्यापारियों की मदद करने के लिए समर्पित व्यापारी केवल समूह थे। अवधि। प्रशंसापत्र सुनें आप टिप्पणियों में एक सुसंगत पैटर्न देख सकते हैं मई पिप्स आप के साथ हो, श्रेडर FX डलास और कैटरोनो के निर्माता, दो बड़े कारणों से मुझे सिर्फ फ़ॉर्फ़ीज़ जीवन शैली पसंद है। फ़ेसबुक विज्ञापन प्रबंधन क्या आप जानते हैं कि आप अपने सटीक दर्शकों तक पहुंच सकते हैं Facebook I ज़िप कोड, धार्मिक जुड़ाव, वे पढ़े गए पत्रिकाएं, उम्र, लिंग, शौक, वे लोग जो अनुसरण करते हैं, वे किस उत्पाद या सेवाओं का उपयोग करते हैं, इसके बारे में जो भी आप कहते हैं, वह बहुत ही अच्छी बात यह है कि आप अपने इच्छित परिणाम तय कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, क्या आप अपने वेब साइट पर और अधिक आगंतुक चाहते हैं अपने फेसबुक पेज पर अधिक पसंद अपनी सूची के लिए साइन अप करने वाले अधिक लोग अधिक बिक्री ये सभी संभव हैं अब, आप कितना खर्च करना चाहते हैं आप विज्ञापन पर प्रतिदिन 1 रूप में खर्च कर सकते हैं, लेकिन आपको 5 दिन प्रति बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। बड़ी बात यह है कि आप अपने बजट को सेट कर सकते हैं और समय के बारे में पता कर सकते हैं कि क्या आपको प्रत्येक कार्य के लिए भुगतान करना होगा। आप प्रक्रिया में किसी भी बिंदु पर अपने विज्ञापन या अपने ऑडियंस को भी संशोधित और समायोजित कर सकते हैं। यह है कि मेरे ग्राहकों में से एक को क्या कहना था हमने अपने उद्देश्यों पर एक साथ परामर्श किया और एक विज्ञापन रणनीति, उद्देश्य और बजट तैयार किया जो उनकी आवश्यकताओं को पूरा करते थे मैं आपके फेसबुक विज्ञापन अभियान से आपकी मदद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। हमने अपने लक्ष्यों से मुलाकात की और मूल अनुमान से कम खर्च किया। मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि सब कुछ के साथ आप कितना प्रसन्न हैं जो आप करते हैं, आप अच्छे हैं, और मुझे आपकी मदद करने में खुशी है। जब कोई वास्तव में जानता है कि वे क्या कर रहे हैं - डेसेरट वार्ड, राजनीतिक अभियान प्रबंधक मैं भी काम करता हूं डेविड पर्ड्यू और मैनेज टीम के साथ सोशल मीडिया मार्केटिंग प्रबंधक के रूप में मैं जो कुछ करता हूं, वह है फेसबुक विज्ञापन अभियान प्रबंधन और सामग्री निर्माण। ये है कि दाऊद ने क्या कहा है: हम लंबे समय से मार्ने के साथ काम कर रहे थे। पहले वह एक प्रशिक्षक के रूप में एनएएम कार्यशाला में आई थी, फिर एक दोस्त और अब हम उसे फेसबुक अभियान सलाहकार के रूप में इस्तेमाल करते हैं। हमेशा की तरह, साथ काम करने के लिए एक खुशी shes। न केवल वह साथ काम करना आसान है, लेकिन परिणाम प्राप्त करने पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित कर रहा है। मुझे एहसास है कि - डेविड पर्ड्यू, सीईओ, एनएएमएस, इंक। मुझे अन्य सोशल मीडिया मार्केटिंग फर्मों के साथ मिलकर काम करने का मजा आता है, जो अपने ग्राहकों के लिए फेसबुक एड मैनेजमेंट को मेरे पास भेजते हैं। मैगनोलिया मीडिया नेटवर्क एक उदाहरण है: मार्नी माक्रस हमारे व्यवसाय के लिए और हमारे ग्राहकों के लिए फेसबुक विज्ञापन चलाने के लिए सुपर आसान बनाता है Marnie हमारे लिए हमारे विज्ञापन बनाता है और फिर विज्ञापन आंकड़ों और लागतों के बारे में हमें स्पष्ट जानकारी देता है जिससे हमें यह जानकारित निर्णय लेने में मदद मिलती है कि कौन से विज्ञापन जारी रहेंगे और किस तरह से खींचें कभी भी उसे नॅन्सी कैम्डेन, मैगनोलिया मीडिया नेटवर्क के बिना एफबी विज्ञापन चलाने के लिए चाहते हैं Ive 1998 के बाद से ऑनलाइन विज्ञापन कर रहा है। सबसे बड़ी और सबसे लंबी चल रहे सामग्री निर्देशिकाओं में से एक के निर्माता के रूप में, मैं समीकरण के प्रकाशक पक्ष पर था। मुझे हर महीने पांच आंकड़े उत्पन्न करने वाले विज्ञापन चलाए और एक सफल विज्ञापन अभियान के बारे में बहुत कुछ पता चला। आपके विज्ञापन बजट के लिए परिणामों को अधिकतम करने के बारे में यह सब क्योंकि मैं हर महीने यातायात में लाखों पेजों के विचारों को ध्यान में रखता हूं और मेरे ग्राहकों के लिए ट्रैफ़िक की बड़ी रकम लगाता हूं, मैंने जल्दी से पहचान लिया था कि आप ट्रैफ़िक को चलाने के लिए विज्ञापनों को चलाने से पहले क्या चाहते हैं। जगह में इन तत्वों के बिना, आप सिर्फ अपने पैसे शौचालय में फेंक रहे हैं, मैं अपने सालाना ऑनलाइन विपणन और विज्ञापन अनुभव को अपने सोशल मीडिया ग्राहकों के साथ तालिका में लाने का मौका देता हूं, जिससे उन्हें अपने अभियान से बेहतरीन नतीजे प्राप्त करने में मदद मिलती है। चाहे आप केवल अपने विज्ञापन अभियानों में सहायता चाहते हों या आप अपनी सोशल मीडिया सगाई को बढ़ा दें, मेरे पास एक योजना है जो आपके और आपके बजट के लिए काम करेगी। रिटेनियर ऑप्शनः प्रत्येक महीने अपने फेसबुक विज्ञापन अभियान प्रबंधित करने में बीमार की मदद करें। जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें । यदि आप फेसबुक विज्ञापन चलाना चाहते हैं, तो मेरे अनुयायकारी विकल्प आपके लिए आदर्श होते हैं, लेकिन विवरणों को पूरा करने, पढ़ना और व्याख्या करने का समय या झुकाव नहीं है, काम के काम के ऊपर रहना और क्या नहीं है, लगातार फेसबुक के साथ रहना कभी नहीं अपने सिस्टम को कैसे काम करता है, इसके बदले में बदलाव, जब तक आप संयोजन नहीं पाते, तब तक टेस्ट और ट्वीक करें, जो आपको अपने विज्ञापन के लिए सबसे अच्छा बैंग देता है, और तब दर्शकों, बाज़ार या फेसबुक नीतियों के साथ कुछ बदलावों को बदलकर अपनी रणनीति फिर से समायोजित करें। अपने बालों को बाहर खींचने से रोकें, मुझे आपके लिए हर महीने अपने फेसबुक विज्ञापन अभियान प्रबंधित करने के लिए अनुरक्षक पर रख दीजिए मुफ़्त 20-मिनट की रणनीति सत्र के साथ आरंभ करें एक मुफ्त 20 मिनट का परामर्श करें कि यह देखने के लिए कि फेसबुक मार्केटिंग amp विज्ञापन आपके लिए कैसे काम कर सकता है:

No comments:

Post a Comment