Wednesday 28 March 2018

6a - विदेशी मुद्रा


Scalping सिस्टम 6-ए (ट्रेंड ट्रेड्स) उपयोगकर्ता द्वारा 12 मई, 200 9 को प्रस्तुत - 14:39। लोकप्रिय ईएमए बैंड्सगुप्पी ईएमए रणनीति जो आप सभी के बारे में जानते हैं, एक सुखी निरंतरता प्राप्त की है। मुझे वाल्टर द्वारा ट्रेंड ट्रेडों का परिचय देते हैं, जिन्होंने चलने की औसत के साथ कुछ बेहतरीन काम किया है और सिस्टम के साथ आया है जो अपने कोर में वेरिएबल मूविंग एवरेज (वीएमए) का उपयोग करता है आप नीचे दी गई। पीडीएफ फाइलों के सिद्धांतों और व्यापारों के नियमों को सीखने में सक्षम होंगे। सिर्फ एक आसान वीएमए संकेतक के साथ कहें कि आप बाजारों को आगे बढ़ने से लेकर बाज़ारों तक फैलाने वाले बाजारों को बताएंगे और एक व्यापार में कूदेंगे जो एक स्वस्थ गति विकसित कर रहे हैं। आपको बस एक टेम्पलेट अनझिप करना है और फिर इसे टेम्पलेट नामक MT4 फ़ोल्डर में डाल दिया गया है। जब आप कोई ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म खोलते हैं तो: मेनू चार्ट - टेम्पलेट लोड टेम्पलेट। - FantailVMA3.tpl यदि आप अपना टेम्पलेट फ़ाइल नहीं देखते हैं, तो वहां 2 समस्याएं हो सकती हैं: ए) फ़ाइलों को कॉपी करने के बाद आप एक प्लेटफ़ॉर्म को पुनरारंभ कर सकते हैं b) आप. tpl फाइल को मुख्य टेम्पलेट फ़ोल्डर के बजाय विशेषज्ञ टेम्पलेट्स फ़ोल्डर में कॉपी कर चुके हैं। ठीक है, सब कुछ एक आकर्षण की तरह काम करना चाहिए 11 अगस्त, 2009 - 20:50 को ग्रांट द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ टीम विदेशी मुद्रा-रणनीतियों-पता एसकॉल्किंग सिस्टम 6-ए (ट्रेंड ट्रेड्स) पर विंग करने वाला पक्ष एलेक्स वाक्मैन पर आपको देखें। यहां 10 अगस्त का है मैं कहूंगा कि सीढ़ी के मामले में, मैंने जो कुछ किया है, वह कीमतें या तो गहरे हरे रंग की 25 लाइन (या कुछ मामलों में मैजेन्टा) को मारने के लिए इंतजार कर रही है। यदि यह एक क्रॉस है, तो संकेतकों की प्रकृति के कारण इसे बंद करना होगा, कभी-कभी ऐसा लगता है कि यह पार हो जाएगा, लेकिन फिर नहीं और फिर आपके विरुद्ध जाता है मुझसे पूछें कि मुझे कैसे पता है वाल्टर से अधिक जानकारी के लिए, व्यापारियों की प्रयोगशाला और खोज वल्टरव पर जाएं हैस को बहुत अच्छी चीज़ें मिलती हैं 13 अगस्त, 2009 - 05:16 को एलेक्स लियू द्वारा प्रस्तुत धन्यवाद अनुदान, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं वास्तव में समझ रहा हूं कि आप क्या कह रहे हैं। 15 अगस्त 200 9 - 23:18 पर ग्रांट द्वारा सबमिट किए गए नीचे दिए गए निफ्टी सूचक को बताएं जब मूल्य हिट या लगभग इन लाइनों को मारता है तो मैं प्रविष्टियां करता हूं मैं मोमबत्ती की एक क्रॉस के लिए बंद होने की प्रतीक्षा करता हूं क्योंकि इसमें मुझे गलत बनाने की प्रवृत्ति है। इस शुक्रवार को पार के बीच 100 से अधिक आंदोलन थे। मुझे आशा है कि आपका शेयर मिलेगा 1 9 अगस्त 200 9 को एलेक्स लियू द्वारा प्रस्तुत - 02:22। 23 अगस्त, 2009 - 13:14 को अनुदान द्वारा प्रस्तुत। मैं कई कारणों से विशेष रूप से EUR का उपयोग करता हूं, यह अच्छी तरह से रुझान, कम प्रसार, मध्य अस्थिरता, और मुझे इसका इस्तेमाल करने के लिए उपयोग किया जाता है यह मेरे आरआर की जरूरत भी फिट है अन्यथा एयूडी अच्छा काम करता है, लेकिन प्रसार उतना अच्छा नहीं है जितना। जहां तक ​​fantail, यह FantailVMA3 था कि पहले पृष्ठ पर शामिल किया गया था। मैंने जो कुछ किया था, वह आधा वीएमए निकाला गया, और दूसरे रंग को केवल पीले रंग से लाल रंग में बदल दिया। मैं इसे बाहर निकलने के लिए और कभी कभी प्रवेश के लिए उपयोग करता हूँ ट्रेडिंग समय यह नहीं है कि मैं क्या चाहता हूं, मैं लंदन NY ओवरलैप का व्यापार करना चाहता हूं, लेकिन काम करने के कारण, यह दोपहर 10:30 NY समय है। मैं कभी-कभी शाम को व्यापार करता हूं, जापानी सत्र, लेकिन यह आमतौर पर थोड़ा धीमा होता है जहां तक ​​प्रणाली के मूल्य के रूप में, यह अच्छी तरह से काम करता है याद रखें यह स्केलिंग है, इसलिए प्रति ट्रेड 100 अंक की तलाश न करें। यदि आप व्यापारियों के प्रयोगशाला में जाते हैं और वल्टरव की खोज करते हैं, तो आपको जानकारी का एक गुच्छा मिलेगा, और चिम्प्स साइट पर, और भी। मैंने जो सबसे महत्वपूर्ण बात सीखा है, और यही उसका प्रति दिन 10 अंक आदर्श है। व्यापार को देखने का एक तरीका एक व्यवसाय के रूप में है, एक उद्यमी के रूप में, आप अपने व्यवसाय में निरंतरता चाहते हैं। इसकी तरह बेसबॉल बस आधार पर जाने का प्रयास करें, एक होमर पर नहीं मारा आधार पर मिलते हुए लोग होमर राजाओं की तुलना में बेहतर बल्लेबाजी औसत रखते हैं। प्रति दिन दस अंक आपको भी समृद्ध बना सकते हैं कठिन हिस्सा यह है कि यह व्यवसाय आपको लगता है कि आप लाखों लोगों को जल्दी से कर सकते हैं मैं अपने 10 अंक 10 मिनट में कर सकता हूं और फिर क्या तब आप एक और व्यापार करना चाहते हैं और आप इंतजार नहीं करते, और आप इसे सब खो देते हैं, और फिर कुछ। 2 राज्यों में मैं इस प्रणाली का उपयोग कर रहा हूं, मैंने शायद ही कभी खोने वाला व्यापार किया है जो नियमों के अनुसार था। मैं 2 ट्रेडों के बारे में सोच सकता हूं जो सकारात्मक नहीं थे, शेष मुझे कुछ अंक के साथ बाहर निकलने का मौका था। मेरे पास मेरी अपनी समस्याएं हैं लेकिन वे सिस्टम के साथ नहीं हैं जहाँ तक यह 10 अंक बनाने के लिए कितना आसान और तेज़ है, किसी भी समय 10 पीटी स्टॉप और 10 पीटी पीटी के साथ किसी भी दिशा में ऑर्डर करें। जीतने या हारने में लगभग 15 मिनट लगते हैं अब आपको बस इतना करना होगा कि दिशा सही हो। मैंने कई हज़ारों नुकसान किए हैं जो सकारात्मक थे और फिर प्रवृत्ति बदल गई और मेरे पास कुछ अंक होने पर निकल पड़े। मुझे अंत में बंद कर दिया गया क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि संकेतक मुझे सही बनाने और बड़े लाभ बनाने के लिए वापस बदल देंगे। मैं जोखिम के साथ बहुत व्यस्त हूं और पता चलता हूं कि 5 अंक के 2 ट्रेडों 10 या उससे अधिक 1 के मुकाबले कम जोखिम भरा है मुझे लगता है कि जोखिम की बढ़ती संख्याओं को आप जितना देख रहे हैं, उतनी ही बढ़ जाती है, उदाहरण के तौर पर GBPJPY, बहुत अस्थिर है, बहुत सारे अंक बनाने के लिए लेकिन बहुत खतरनाक है। संलग्न स्क्रीनशॉट कुछ प्रविष्टियों को दिखाती है, मूल रूप से अगर लाल रंग से काला हो, लंबा और वीवी हो, तो मैं चिम्प के लिए मदद करता हूँ और यह मैजेन्टा से दूर सुनिश्चित करता हूं क्योंकि इसकी प्रवृत्ति के साथ बीच में एक काउंटर प्रवृत्ति थी, मैंने इसे नहीं लिया क्योंकि यह गहरे हरे रंग की 24 लाइन के करीब था, लेकिन अगले एक, बड़े बड़े बाद मैंने किया क्योंकि यह 24 और मैजेन्टा से दूर था। आशा है कि ये आपकी मदद करेगा। वाल्टर एजीन से संलग्न पीडीएफ़ के साथ-साथ पढ़ें। मुद्रा में आने के लिए मुझे कुछ समय लगे। मुद्रा वायदा 6a gt मुद्रा वायदा 6 ए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a मुद्रा वायदा 6a gt मुद्रा वायदा 6 ए ऑनलाइन मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a मुद्रा वायदा 6a gt मुद्रा वायदा 6 ए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a मुद्रा वायदा 6a gt मुद्रा वायदा 6A खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a मुद्रा वायदा 6a gt मुद्रा वायदा 6 ए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a gt खोजें मुद्रा वायदा 6 ए ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a मुद्रा वायदा 6a gt मुद्रा वायदा 6 ए ऑनलाइन मुद्रा ट्रेडिंग वायदा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a मुद्रा वायदा 6a gt मुद्रा वायदा 6 ए ऑनलाइन मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट मुद्रा वायदा 6a आर्टिकल मुद्रा वायदा 6 ए विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट एआर पहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय और सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम की शक्ति के साथ वापस परीक्षण डेटा कभी आसान नहीं रहा है और इसमें से चुनने के लिए कई सिस्टम हैं, लेकिन आपको अच्छा कैसे मिल सकता है - पता लगाना हालांकि, कई विदेशी मुद्रा रोबोट चुनने के लिए, उनमें से 99 जंक हैं और आपको कोई पैसा नहीं बनाते हैं क्यों क्योंकि वे कभी भी कभी व्यापार नहीं किया गया है और आमतौर पर नीचे अस्वीकरण के साथ आते हैं - ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारी इसे पढ़ नहीं देते हैं, यदि आप करते हैं, तो आप देखेंगे कि विशाल बहुमत वास्तविक समय के व्यापार में क्यों असफल है - यहां यह है: सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइफोटीटीकल या सिम्युलेटेड प्रदर्शन के परिणाम कुछ निश्चित सीमाएं हैं वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड के विपरीत, नकली परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, चूंकि ट्रेडों को निष्पादित नहीं किया गया है, इसलिए परिणामस्वरूप कुछ बाजार कारकों के प्रभाव, यदि कोई हो, या तरलता की कमी जैसे कम या ज्यादा मुआवजे की हो सकती है। सामान्य तौर पर सिम्युलेटेड व्यापार कार्यक्रम भी इस तथ्य के अधीन होते हैं कि उन्हें आश्रम के लाभ से तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट के विक्रेता 11 अगस्त 2009 - 20:50 को अनुदान द्वारा प्रस्तुत किसी भी ट्रैक आर एस कैलिंग सिस्टम 6-ए (ट्रेंड ट्रेड्स) प्रस्तुत कर सकते हैं। यहां 10 अगस्त का है मैं कहूंगा कि सीढ़ी के मामले में, मैंने जो कुछ किया है, वह कीमतें या तो गहरे हरे रंग की 25 लाइन (या कुछ मामलों में मैजेन्टा) को मारने के लिए इंतजार कर रही है। यदि यह एक क्रॉस है, तो संकेतकों की प्रकृति के कारण इसे बंद करना होगा, कभी-कभी ऐसा लगता है कि यह पार हो जाएगा, लेकिन फिर नहीं और फिर आपके विरुद्ध जाता है मुझसे पूछें कि मुझे कैसे पता है वाल्टर से अधिक जानकारी के लिए, व्यापारियों की प्रयोगशाला और खोज वल्टरव पर जाएं हैस को बहुत अच्छी चीज़ें मिलती हैं 13 अगस्त, 2009 - 05:16 को एलेक्स लियू द्वारा प्रस्तुत धन्यवाद अनुदान, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं वास्तव में समझ रहा हूं कि आप क्या कह रहे हैं। 15 अगस्त 200 9 - 23:18 पर ग्रांट द्वारा सबमिट किए गए नीचे दिए गए निफ्टी सूचक को बताएं जब मूल्य हिट या लगभग इन लाइनों को मारता है तो मैं प्रविष्टियां करता हूं मैं मोमबत्ती की एक क्रॉस के लिए बंद होने की प्रतीक्षा करता हूं क्योंकि इसमें मुझे गलत बनाने की प्रवृत्ति है। इस शुक्रवार को पार के बीच 100 से अधिक आंदोलन थे। मुझे आशा है कि आपका शेयर मिलेगा 1 9 अगस्त 200 9 को एलेक्स लियू द्वारा प्रस्तुत - 02:22। 23 अगस्त, 2009 - 13:14 को अनुदान द्वारा प्रस्तुत। मैं कई कारणों से विशेष रूप से EUR का उपयोग करता हूं, यह अच्छी तरह से रुझान, कम प्रसार, मध्य अस्थिरता, और मुझे इसका इस्तेमाल करने के लिए उपयोग किया जाता है यह मेरे आरआर की जरूरत भी फिट है अन्यथा एयूडी अच्छा काम करता है, लेकिन प्रसार उतना अच्छा नहीं है जितना। जहां तक ​​fantail, यह FantailVMA3 था कि पहले पृष्ठ पर शामिल किया गया था। मैंने जो कुछ किया था, वह आधा वीएमए निकाला गया, और दूसरे रंग को केवल पीले रंग से लाल रंग में बदल दिया। मैं इसे बाहर निकलने के लिए और कभी कभी प्रवेश के लिए उपयोग करता हूँ ट्रेडिंग समय यह नहीं है कि मैं क्या चाहता हूं, मैं लंदन NY ओवरलैप का व्यापार करना चाहता हूं, लेकिन काम करने के कारण, यह दोपहर 10:30 NY समय है। मैं कभी-कभी शाम को व्यापार करता हूं, जापानी सत्र, लेकिन यह आमतौर पर थोड़ा धीमा होता है जहां तक ​​प्रणाली के मूल्य के रूप में, यह अच्छी तरह से काम करता है याद रखें यह स्केलिंग है, इसलिए प्रति ट्रेड 100 अंक की तलाश न करें। यदि आप व्यापारियों के प्रयोगशाला में जाते हैं और वल्टरव की खोज करते हैं, तो आपको जानकारी का एक गुच्छा मिलेगा, और चिम्प्स साइट पर, और भी। मैंने जो सबसे महत्वपूर्ण बात सीखा है, और यही उसका प्रति दिन 10 अंक आदर्श है। व्यापार को देखने का एक तरीका एक व्यवसाय के रूप में है, एक उद्यमी के रूप में, आप अपने व्यवसाय में निरंतरता चाहते हैं। इसकी तरह बेसबॉल बस आधार पर जाने का प्रयास करें, एक होमर पर नहीं मारा आधार पर मिलते हुए लोग होमर राजाओं की तुलना में बेहतर बल्लेबाजी औसत रखते हैं। प्रति दिन दस अंक आपको भी समृद्ध बना सकते हैं कठिन हिस्सा यह है कि यह व्यवसाय आपको लगता है कि आप लाखों लोगों को जल्दी से कर सकते हैं मैं अपने 10 अंक 10 मिनट में कर सकता हूं और फिर क्या तब आप एक और व्यापार करना चाहते हैं और आप इंतजार नहीं करते, और आप इसे सब खो देते हैं, और फिर कुछ। 2 राज्यों में मैं इस प्रणाली का उपयोग कर रहा हूं, मैंने शायद ही कभी खोने वाला व्यापार किया है जो नियमों के अनुसार था। मैं 2 ट्रेडों के बारे में सोच सकता हूं जो सकारात्मक नहीं थे, शेष मुझे कुछ अंक के साथ बाहर निकलने का मौका था। मेरे पास मेरी अपनी समस्याएं हैं लेकिन वे सिस्टम के साथ नहीं हैं जहाँ तक यह 10 अंक बनाने के लिए कितना आसान और तेज़ है, किसी भी समय 10 पीटी स्टॉप और 10 पीटी पीटी के साथ किसी भी दिशा में ऑर्डर करें। जीतने या हारने में लगभग 15 मिनट लगते हैं अब आपको बस इतना करना होगा कि दिशा सही हो। मैंने कई हज़ारों नुकसान किए हैं जो सकारात्मक थे और फिर प्रवृत्ति बदल गई और मेरे पास कुछ अंक होने पर निकल पड़े। मुझे अंत में बंद कर दिया गया क्योंकि मुझे उम्मीद थी कि संकेतक मुझे सही बनाने और बड़े लाभ बनाने के लिए वापस बदल देंगे। मैं जोखिम के साथ बहुत व्यस्त हूं और पता चलता हूं कि 5 अंक के 2 ट्रेडों 10 या उससे अधिक 1 के मुकाबले कम जोखिम भरा है मुझे लगता है कि जोखिम की बढ़ती संख्याओं को आप जितना देख रहे हैं, उतनी ही बढ़ जाती है, उदाहरण के तौर पर GBPJPY, बहुत अस्थिर है, बहुत सारे अंक बनाने के लिए लेकिन बहुत खतरनाक है। संलग्न स्क्रीनशॉट कुछ प्रविष्टियों को दिखाती है, मूल रूप से यदि लाल रंग में काला हो, लंबा और वीवी हो, तो मैं चिम्प के साथ मदद करता हूं और यह मैजेन्टा से दूर सुनिश्चित करता हूं क्योंकि इसकी प्रवृत्ति के साथ बीच में एक काउंटर प्रवृत्ति थी, मैंने इसे नहीं लिया क्योंकि यह गहरे हरे रंग की 24 लाइन के करीब था, लेकिन अगले एक, बड़े बड़े बाद मैंने किया क्योंकि यह 24 और मैजेन्टा से दूर था। आशा है कि ये आपकी मदद करेगा। वाल्टर एजीन से संलग्न पीडीएफ़ के साथ-साथ पढ़ें। मुझे इसमें शामिल होने के लिए कुछ समय लगे।

No comments:

Post a Comment