Friday 9 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - पत्रिका - टेम्पलेट्स


एक एक्सेल आधारित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट सभी विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारियों के लिए सभी 8220Currency Pairs8221, प्लस (7) अतिरिक्त (अनुकूलन योग्य) ट्रैकिंग श्रेणियों के लिए अपने प्रदर्शन को ट्रैक करें। मूल रूप से प्रदर्शित किए गए लेआउट और बुनियादी एक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए भी 8211 का उपयोग करना आसान है। सभी प्रदर्शन आँकड़ों का पंप और पीआईपीएस 8220 एट-ए-ग्लान्स 8221 देखें। टीजेएस होम मेनू 8211 सभी शीट्स श्रेणी द्वारा अच्छी तरह से व्यवस्थित हैं। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार व्यवसाय में निवेश करें आज अपने ट्रेडों को ट्रैक करना प्रारंभ करें पूरा पैकेज, एक बार शुल्क, एक कम कीमत मुफ्त असीमित समर्थन खरीद टीजेएस एलिट जीटी विदेशी मुद्रा 8211 99 की आवश्यकता, एक्सेल ट्रेडिंग जर्नल टेम्पलेट pls मेरी जर्नल तुम्हारा के समान है, लेकिन जहां यू एक स्क्रीनशॉट रिकॉर्ड - मैं एक वीडियो डब्ल्यू टिप्पणी है मैं समय-समय पर ध्यान देने की ज़रूरत नहीं कर रहा हूं, इसलिए भावना, आदि। मैं सिर्फ टिप्पणी रिकॉर्ड करता हूं। मैं बाहर निकलने का रिकॉर्ड नहीं करता हूं - हालांकि मैं ऐसा करने के लिए कुछ विचार दे रहा हूं और पत्रिका में शामिल कर रहा हूं। साथ ही, आप कुछ ऐसी चीजों को शामिल कर सकते हैं जो कि Que ने विकसित की है। forexfactoryshowthre। lcpost1498429 अपने पत्रिका में मैं एक समान प्रतीत होता हूं, लेकिन क्स संस्करण को शामिल करने पर काम कर रहा हूं क्योंकि यह मेरे संस्करण से बेहतर है। व्यापार में, कोई बकवास नहीं है आप या तो पैसे कमा सकते हैं या न ही। नवंबर 2009 में शामिल हुए: स्थिति 13 सदस्यों के लिए धन्यवाद पदों के लिए धन्यवाद, यह एक महान मदद है नवंबर 2014 में शामिल किया गया स्थिति: जूनियर सदस्य 2 पोस्ट यह मैं जिस सटीक विषय की तलाश कर रहा था, मैंने आपके दोनों व्यापारिक पत्रिकाओं की जाँच की है जो बहुत सीधे आगे है। मुझे यह पसंद करना चाहिए कि मैं क्या रणनीतियों को अनुकूलित कर सकता हूं और अनुपातों को जीत सकता हूं। क्या किसी को भी पता है कि अगर वहाँ एक फ्लोटिंग है, जो कि वहाँ से जुड़ा हुआ है 2011 नवम्बर 2011 स्थिति: 1,160 सदस्य सदस्य Google, काफी कुछ अच्छे हैं। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 0 व्यापारियों को अब देखने वाले व्यापारिक ट्रेडमार्क एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। सबसे अच्छा ट्रेडिंग जर्नल टेम्पलेट जुलाई 2014 में शामिल हुए: सदस्य 309 पदों मैंने कुछ समय पहले एक व्यापारिक पत्रिका की खोज की थी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं मिल सका जो मुझे अनुकूल था इसलिए इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे प्राप्त कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत का लूत आकार पीपस, डॉलर और खाते में पिप्स, डॉलर और खाते में स्टॉप लॉस का लाभ। लाभ के लिए जोखिम अनुपात प्रत्येक व्यापार का नतीजा उदा। लाभ हिट, या स्टॉप लॉस हिट ड्रॉडाउन। प्लस मेरे सिस्टम के आधार पर कुछ अन्य चीजें 5) परिणाम यह वह जगह है जहां मैं अपने साप्ताहिक परिणाम सहित रिकॉर्ड करता हूं - ट्रेडों की संख्या साप्ताहिक विन दर साप्ताहिक लाभ साप्ताहिक लाभ प्लस सभी औसत तिथि मेरे सारे परिणाम रेखांकन पर लगाए जाते हैं इसलिए मैं देख सकता हूं कि मेरा व्यापार कहाँ है मैंने कुछ समय पहले एक व्यापार जर्नल के लिए खोज की थी, लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ नहीं मिल सका जो मुझे अनुकूल था इसलिए इसके बजाय मैंने अपना खुद का पत्रिका एक्सेल में बनाया। यह मैंने अपनी व्यापार को बेहतर बनाने के लिए कभी भी किया है। मैंने एक संपूर्ण व्यापार प्रणाली विकसित की है जो केवल उस पत्रिका पर आधारित है, और नए विचारों को विकसित करने और विकसित करने के लिए एक्सेल का उपयोग कर रहा हूं। मेरी सलाह एक टेम्पलेट खोजने की कोशिश कर रही परेशान न हो, क्योंकि यह संभवत: आपके व्यापार के लिए उपयुक्त नहीं है। खरोंच से खुद को कुछ बनाएं यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना अच्छी जानकारी Zondervan मैं इसे ध्यान में रखना होगा, मैं बग का मतलब नहीं है, लेकिन किसी भी मौके से आपके पास कोई चित्र है न सिर्फ मेरे लिए, लेकिन अन्य नौसिखिए व्यापारियों के लिए अगर वे इस धागे पर नजर आते हैं और न देखें, तो यह सब अच्छी बात है कि आप अपने ट्रेडिंग जर्नल में जो जानकारी दी हैं वह बहुत अच्छी है साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद यह मेरी जर्नल में कुछ चीजें हैं: 1) ट्रेडिंग योजना मैं क्यों व्यापार कर रहा हूं मैं क्या हासिल करना चाहता हूं मैं इस ट्रेडिंग मनोविज्ञान और ट्रेडिंग रिमाइंडर्स को कैसे प्राप्त कर रहा हूं, मेरा सिस्टम चरण 2 से कदम उठाने वाला है।) कार्यपत्रक यह मैं अपने सिस्टम के अनुसार संख्या में कमी करता हूं 3) ग्राफ़्स ने मेरे सिस्टम के आधार पर ग्राफिकल संकेतकों का एक गुच्छा विकसित किया है 4) ट्रेड जर्नल यह वह जगह है जहां मैं प्रत्येक व्यापार पर जानकारी रिकॉर्ड करता हूं- अकाउंट बैलेंस मुद्रा जोड़ी BuySell मूल्य खरीदा या बेचा लागत लूत आकार ले लो। मैं अभी भी Excel के बाहर एक समाधान की तलाश कर रहा हूं I मेरा व्यापार उपकरण Excel के साथ बनाया गया है, लेकिन मैं मुख्य रूप से चार्ट और टिप्पणियों पर कब्जा करना चाहता हूं। सटीक प्रविष्टि डेटा वास्तव में मेरे लिए फिलहाल महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन प्रविष्टि के पीछे तर्क से बाहर निकलें और त्रुटियां हैं जो मुझे महान बिंदु arjfca की तलाश में हैं, मैं तस्वीरों और टिप्पणियों के साथ आपके साथ सहमत हूं, मुझे लगता है कि यह भविष्य के लिए किसी भी तरह से आवश्यक है संदर्भ के रूप में कि कैसे बाजार ने घटना के प्रकार quotX प्रकार का जवाब दिया साथ ही सिग्नल या आपके पास क्या है लेकिन मुझे लगता है कि एक जर्नल को रखने और जीत का ट्रैक रखने और हारने से आपको अपने लक्ष्यों को पूरा करने के बारे में कुछ हद तक अच्छा लगता है जिन्हें आप पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे मत न करें मुझे पता है कि कभी-कभी व्यापार के साथ लक्ष्यों के लिए तर्कसंगत हो सकता है क्योंकि बाजार किसी भी चीज़ के बारे में चाहता है। लेकिन इस में बहुत तार्किक और व्यवस्थित दृष्टिकोण Congrat फिर नया साल मुबारक हो। अगर देर से मार्टिन के लिए नहीं, यह मेरी अपनी और खास जरूरत के मुताबिक बनाया गया है, इसलिए किसी अन्य सिस्टम पर स्थापित करना मुश्किल है। इंटरैक्टिव ब्रोकर Nedd ग्लोबल वैरिएबल डीएलएल को डेटा भेजने के लिए विशेष भुगतान किए गए डीएलएल की ज़रूरत है, मल्टीकार्ट्स और एक्सेल के बीच डाटा डेटा को कैप्चर और कॉपी करने के लिए विशिष्ट निर्देशिका मेरे जैसे एक नौसिखिया सांकेतिक शब्दों में बदलने के लिए बहुत कुछ किया जाना है मुझे पसंद है जो मैं पहले से ही निश्चित रूप से यह दूसरों के लिए भी एक साफ हो सकता है, लेकिन उसके बाद इसे अनुकूलित करने की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि मुझे यह सोचने से पहले, मुझे वास्तविक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। व्यापार। व्यापार के बारे में: मैंने हाल ही में केवल साथ काम करने का फैसला किया। मैं आपको दोस्त सुना, या तो यह वास्तव में अभूतपूर्व था, और यह मेरे लिए नौसिखिया कोडिंग की तरह नहीं दिखता haha आप शर्त लगा सकते हैं, हम सभी को वास्तविक व्यापारिक व्यापार पर ध्यान देना चाहिए। हमारे सामने एक अच्छी ट्रेडिंग योजना के साथ हमें ठीक होना चाहिए। क्या कोई अच्छी ट्रेडिंग पत्रिका टेम्पलेट या व्यापार योजना टेम्पलेट्स का पता लगाता है जो आपने पहले या पहले से उपयोग किया है, अपने व्यापारों को इनपुट करने और अपने व्यापार का ट्रैक रखने के लिए उपयोग कर रहा है अरे, फिर से लोग क्या सोचते हैं, क्या लगता है मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, मैं देखता हूं कि अगर मैं एक्सेल शीट खुद पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, मैं कभी भी नहीं सोच सकता था लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफल्टरडर्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्स स्यूसफल्ट्रेडर्स रिफार्मटिंह 121 एम्पब्लूज़-प्लान-ओपे) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अरे, मैं ऑनलाइन खोज रहा था और मुझे वास्तव में कोई ऐसा व्यक्ति मिल गया है जिसकी एक चार्ट टेम्पलेट है जो आपको दिखाता है कि आपका खाता कितनी तेजी से बढ़ता है। यहां एक तस्वीर है और मैं उनका लिंक भी इसमें शामिल कर सकता हूं, आपको साइन अप करना पड़ सकता है, जो कि बेकार है, लेकिन मेरी राय में जानकारी बहुत ही मूल्यवान है, मैं देखता हूं कि अगर मैं एक्सेल शीट खुद पोस्ट कर सकता हूं। ठीक है, कभी भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आप यहां मुफ्त में अपना कर सकते हैं फॉरेक्स स्वीसफिल्टरड्रार्स फ्री-बिज़नेस-प्लान (फॉरेक्सस्यूसेसफल्ट्रेडर्स रिफामर्टिंह 121 एम्पूविज़-प्लान-ओपे) मुझे बताएं कि आप लोग क्या सोचते हैं या अगर आपको एक बेहतर एक मिल जाए तो फ्री एक्सेल व्यापार लॉग टेम्पलेट Ive इस व्यापारिक लॉग को एक्सेल में रखा है - सोचा कि आप में से कुछ इसे उपयोगी पा सकते हैं साथ-साथ शब्द फ़ाइल को देखें, क्योंकि कुछ अलग-अलग ढीले समाप्त होते हैं उम्मीद है कि यह समय-समय पर विकसित होगा और फिर से पोस्ट किया जाएगा। रोग्ह टी 2 डब्ल्यू संपादित करें रॉह के अनुरोध पर, उपर्युक्त टेम्पलेट के पहले संस्करण को हटा दिया गया है - जैसा कि एक अधिक आधुनिक संस्करण है - कृपया नीचे स्क्रॉल करें Last edited by timsk 07 मार्च 2011 at 11:37 am कारण: ओपी अनुरोध पर एडिट एडवर्ड्स निम्नलिखित सदस्य इस पोस्ट को पसंद करते हैं: टिमस्क मार्च 4, 2011, 12:03 अपराह्न दिसम्बर 2010 को शामिल किया गया Re: नि: शुल्क एक्सेल व्यापार लॉग टेम्पलेट (वी 3) यहां एक मुफ्त एक्सेल टूल का नवीनतम संस्करण है जिसे मैंने विकसित किया है I ट्रिड्स जोखिम कारक, इनामवारिक अनुपात और आर बहु ​​के रूप में नई प्रलोभन प्रणालियों का परीक्षण करने के लिए उनकी प्रत्याशा को मापने के लिए यह भी इसकी उपयोगी है। अपनी इच्छा के अनुसार इसे उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें इंट्राएड ट्रेडिंग के लिए यह बहुत अच्छा नहीं है क्योंकि इसमें इनपुट डेटा के लिए बहुत लंबा समय लगता है लेकिन लंबे समय तक ट्रेडों के लिए मुझे पूंजी संरक्षण के प्रति सचेत रहने में मदद मिलती है कुछ बिंदुओं: प्रारंभिक प्रविष्टियां सिर्फ काल्पनिक हैं जो परीक्षण के लिए उपयोग की जाती हैं (सूत्रों को खोने और जोखिम को हटाने के बजाय उन्हें ओवरराइट करना बेहतर होगा) पीले कॉलम केवल उन लोगों को होते हैं जिन्हें डेटा इनपुट की आवश्यकता होती है सेल त्रुटि संदेश (उदा। Div0) खाली या 0 सामग्री कोशिकाओं से संबंधित हैं और स्वयं को संबंधित डेटा प्रविष्टि पर सही कर देते हैं। कुछ कॉलम स्पष्टीकरण: इन रिटर्नों को कैप्चर करने के लिए किए गए जोखिम की मात्रा में किसी निवेश के अपेक्षित रिटर्न की तुलना करने के लिए कई निवेशकों द्वारा उपयोग किए जाने वाले लाभ अनुपात अनुपात अनुपात। इस अनुपात की गणना गणितीय गणना की जाती है, जिसकी वजह से व्यापारी को उम्मीद है कि जब स्थिति अप्रत्याशित दिशा में बढ़ती है (यानी जोखिम), तो उस स्थिति में जब वह बंद हो जाती है (यानी इनाम) वह उस राशि से खो गया है जो उस स्थिति में है। निवेशवादीआर्थ्रार्र्रस्क्राइक्रेट्रैरियो। एप कॉमस्टैम्प कमीशन शुल्क और स्टांप ड्यूटी (आयोग 2x8 पर तय किया गया। स्टाम्प ड्यूटी 0.5 खरीद लागत) निवल पीएल लाभ या कमीशन और फीस सहित नुकसान आर एकाधिक मल्टीपल: आरंभिक जोखिम से विभाजित PampL। आप चाहते हैं कि आपके नुकसान 1 आर या उससे कम हो इसका मतलब यह है कि अगर आप कहते हैं कि जब आप 50 से 40 तक गिर जाएंगे, तो जब आप 40 से कम हो जाएंगे, तो आप वास्तव में बाहर निकलते हैं। यदि आप 30 से कम हो जाते हैं तो आप बाहर निकलते हैं, तो आपका नुकसान 1R से अधिक है। इसके दो बार जो आप खोने या 2R नुकसान की योजना बना रहे थे और आप सभी संभावनाओं पर इस संभावना से बचना चाहते हैं। आप अपने मुनाफे को आदर्श रूप से 1R से अधिक बड़ा करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप 8 पर एक स्टॉक खरीदते हैं और बाहर निकलने की योजना बनाते हैं कि यह 6 बूँदें है, इसलिए आपका आरंभिक 1 आर नुकसान प्रति शेयर 2 है। अब आप 20 प्रति शेयर का लाभ कमा सकते हैं। चूंकि यह 10 गुना है जिसे आप जोखिम के लिए तैयार कर रहे थे, इसलिए हम इसे 10 आर लाभ कहते हैं। आईआईटीएमएसएम-रिस्क-एंड-आर-मल्टीप्लेश एचटीएम आर-मल्टीपल की अपेक्षा औसत (औसत) उम्मीद के मुताबिक आप औसत आर-मान देते हैं कि आप सिस्टम से कई ट्रेडों पर अपेक्षा कर सकते हैं। एक और तरीका रखो, प्रत्याशित आपको बताता है कि कितने ट्रेडों पर औसत डॉलर प्रति डॉलर पर जोखिम उठाने की अपेक्षा की जाती है। सभी व्यापारों के दिल में सभी अवधारणाओं में सबसे सरलता है कि नीचे की रेखा के परिणाम लाभकारी होने के लिए व्यापारिक पद्धति के लिए सकारात्मक गणितीय अपेक्षाओं को दिखाना चाहिए। उम्मीद है यह आपको उपयोगी होगा

No comments:

Post a Comment