Tuesday 27 March 2018

ईजेकील - चबाने - विदेशी मुद्रा


प्राथमिक मेनू मेरा नाम एजेकील च्यू है, एशिया फॉरेक्स मैनेटर के संस्थापक कुछ लोग पहले से ही जानते हैं कि मैं कौन हूँ, लेकिन उन लोगों के लिए नहीं जो एक दशक के अनुभव के साथ एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा समुदाय पर वापस लौटना और मेरी शिक्षाओं को अनुभवहीन और अनुभवी दोनों व्यापारियों के साथ साझा करना है। यह तथ्य है कि जब विदेशी मुद्रा की बात आती है तो बहुत सारी चुनौतियां हैं, और मुझे यकीन है कि आप में से अधिकांश यह पढ़ रहे हैं कि इन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। उदाहरण के लिए, क्या आपने विदेशी मुद्रा सेमिनारों और कार्यशालाओं में भाग लेने के लिए हजारों डॉलर का भुगतान किया है, यह सोचकर कि आप सफलता की कुंजी सीखेंगे, केवल यह सब खोना होगा या फिर आप उन व्यापारियों में से एक हैं जिन्होंने विदेशी मुद्रा में अच्छा पैसा बनाया है ट्रेडों और जीतने वाली धारियाँ, लेकिन फिर आप आखिरकार इसे सभी खो देते हैं अगर उन दोनों उदाहरणों की तरह तुम जैसे ध्वनि मुझे विश्वास करते हो, तुम अकेले नहीं हो बहुत से लोगों ने विदेशी मुद्रा व्यापार को जानने के लिए हजारों डॉलर और हजारों डॉलर का निवेश किया है लेकिन विदेशी मुद्रा की सफलता हासिल करने में सफल नहीं हुए हैं इसके बदले, उन्होंने एक टन का पैसा खो दिया और वापस एक वर्ग में वापस आ गए। Ive वहाँ गया, किया कि मैं दो बहनों और एक भाई के साथ छह के एक परिवार में बड़ा हुआ जब मैं छोटा था, हमारे पास 8220tragedy8221 एक गंभीर वित्तीय था, जहां हमें रोटी से मुंह तक रहना है। विभिन्न असफलताओं और कठिनाई के माध्यम से, यह मेरे चरित्र को बड़ा और अधिक महत्वपूर्ण रूप से वित्तीय रूप से मुफ्त में प्राप्त करना चाहते हैं। और अब ऐसी वित्तीय स्थिति में कभी नहीं होना चाहिए। मुझे पैसा बनाने के बारे में सीखना शुरू हुआ, जो मुझे निवेश की दुनिया में लेकर आया। मैंने सभी विभिन्न निवेश वाहनों के बारे में पढ़ना शुरू किया जितना मैं पढ़ता हूं, उतना ही मुझे इसमें दिलचस्पी दिखाई दी। मैं स्टॉक, म्यूचुअल फंड यूनिट ट्रस्ट, कमोडिटीज, स्टॉक ऑप्शंसवार्ट्रंट्स और अंततः विदेशी मुद्रा जैसे अन्य पेपर निवेश वाहनों की खोज करना शुरू कर दिया। वास्तव में, विदेशी मुद्रा ने दूसरों की तुलना में मेरी रूचि उतारी। यह शायद इसलिए है क्योंकि मेरे पिताजी ने हमेशा स्टॉक के बारे में हमें चेतावनी दी थी, हमें उनसे दूर रखने के लिए कहा था सब के बाद, वह नहीं चाहता था कि हम उसके जैसे हो या संघर्ष जैसे उसने किया। किसी कारण के लिए सब कुछ होता है, और मुझे प्रसन्नता है कि मेरे पिताजी स्टॉक से दूर रहने के बारे में इतनी कठोर थे या मैं अपने मार्ग के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार को चुना होगा। यह केवल शुरुआत थी जिसे मैंने दो साल पढ़ा और फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में शोध किया। भले ही मैं एक बच्चा था और अंशकालिक काम किया था, फिर वहां किसी भी विदेशी मुद्रा सेमिनार या बहुत पाठ्यक्रमों के दौरान मैंने अपना आभासी खाते पर व्यापार का अभ्यास किया था। फिर भी, जिस मार्ग पर मैंने लिया वह कठिन या चुनौतीपूर्ण था, लेकिन चुनौती यह रही कि मुझे क्या चल रहा था। मैंने उस समय उपलब्ध सभी उपलब्ध रणनीतियों और प्रणालियों को खा लिया। मैं अभ्यास, असफल, सीखने और अभ्यास और अंत में, एक और साल के बाद चला गया, मैं लगातार लाभदायक रहा। मैं लगभग तीन साल तक संघर्ष करता था, और संभवत: क्योंकि मुझे याद आया कि जब मैं एक बच्चा था तब मेरे परिवार ने कैसे संघर्ष किया, मैं जा रहा था शायद यह मेरे परिवार की आर्थिक उलझन को देख रहा था जिससे मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया, आगे बढ़ते रहें। बेशक, उन तीन साल कठिन थे, लेकिन बहुत यादगार थे मैं लाभदायक बनने के बाद भी, मैंने कभी सीखना बंद नहीं किया। वास्तव में, सीखना विदेशी मुद्रा में सफलता की कुंजी है मुझे 42 महीने लग गए विदेशी मुद्रा में मेरी पहली लाख अर्जित करने के लिए चालीस महीने कुछ के लिए, 42 महीने लंबे समय की तरह लग सकते हैं, लेकिन याद रखना, मैं अभी भी पूर्णकालिक अध्ययन कर रहा था और मैंने अपने सभी शेष घंटे का कारोबार बिताया। और तब से, मैंने कभी वापस नहीं देखा। यही कारण है कि मेरे पास यह साइट है मैं वहां से सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को दिखाना चाहता हूं कि दृढ़ संकल्प और दृढ़ता से, आप इसे भी कर सकते हैं। सब के बाद, मैं एक चांदी के चम्मच से पैदा नहीं हुआ था, मैं खरोंच से विदेशी मुद्रा शुरू कर दिया था, लेकिन लाभ और परिसंचारी के साथ, मैंने इसे संभव बनाया। चूंकि मैं सफल हो गया हूं और अब तक विदेशी मुद्रा में आया हूं, मैं विदेशी मुद्रा समुदाय में वापस लौटना चाहूंगा और मेरी शिक्षाओं और अनुभवों, मेरे शोध और अध्ययनों को दूसरों की मदद करने के लिए साझा करना चाहूंगा जैसे आप की तरह। साइट का आनंद लें, जैसा कि मैं नियमित रूप से विदेशी मुद्रा रणनीतियों और लेखों को यहां पोस्ट करता हूं। और अगर आप सफलता के लिए अपने विदेशी मुद्रा मार्ग पर एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं, तो मैं आपको हमारी कीमत एक्शन फ़ॉरेक्स कोर्स में शामिल होने के लिए प्रेरित करता हूं। इसका पूरा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली पेशेवर व्यापारियों और मुझे इस्तेमाल करते हैं। और मैं दूसरी तरफ आपके साथ बात करूंगा। ईजेकील च्यू एजेकील च्यू के बारे में विदेशी मुद्रा उद्योग में एक आधिकारिक आंकड़ा के रूप में जाना जाता है एशिया की सबसे बड़ी विदेशी मुद्रा शिक्षा कंपनी - एशिया फॉरेक्स मार्टेंट के संस्थापक यहेजकेल को व्यापारियों को सफलता की कहानियों में विफल करने के लिए जाना जाता है। शिक्षण के एक विशाल जुनून के साथ जमकर, यहेजकेल के पास लोगों के साथ जुड़ने और व्यापारियों के विशिष्ट कारणों की खोज करने की योग्यता है जो पैसा बनाने और उन्हें सही सेट करने के लिए आगे नहीं बढ़ना चाहते हैं। यहेजकेल भी एक उच्च प्रशंसित कोच और स्पीकर है जहां उनकी बातचीत लोगों को उठने और बड़े को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करती है और प्रभाव देती है। उनके ग्राहकों में हजारों प्रशिक्षु व्यापारियों, बैंक व्यापारियों और निजी व्यापारिक संस्थान शामिल हैं। यहेजकेल न्यूज़लेटर्स, उत्पादों और दिखावे अब लगभग एक हज़ार हजार लोगों को प्रेरित करते हैं। फेसबुक पर हमें ढूंढें एजेकील चेव्स प्रोफाइल एजेकील चेव 7 सितंबर 2011 12:20 पूर्वाह्न - permalink हे एजेकील, कैश फास्ट को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद। उत्पाद बहुत अच्छी तरह से बेच रहा है, और मुझे कुछ महान प्रशंसापत्र प्राप्त हुए हैं। मेरे छात्रों में से एक ने पाठ्यक्रम में वर्तनी में से 5 तरीकों में से एक का उपयोग करके पहले से 2500 बना दिया है। Ive ने सामने वाले अंत के उत्पाद पर कमीशन को 50 कर दिया, लेकिन Ive ने भी कीमत 17 तक बढ़ा दी। Ive भी बिक्री पृष्ठ पर एक नया वीडियो जोड़ा। इन परिवर्तनों को वास्तव में रूपांतरण दरों को बढ़ा देना चाहिए इसके अलावा, यह खबर उन लोगों से अधिक बिक्री लाएगी जिनसे आप पहले से ही मेल भेज चुके हैं, तो आगे बढ़ो और फिर मेल करें मुझे बताएं कि आपको 5 सितंबर 2011 को कुछ भी आवश्यकता है 12:23 PM - permalink नकद फास्ट बनाने के लिए आपका स्वागत है। सामने के अंत उत्पाद पर 10 रूपांतरण और ओटीओ पर 48 रूपांतरण, और सुधार करने के लिए जारी रहे। मुझे बताएं कि क्या आपके पास कोई सवाल है या किसी भी मदद की ज़रूरत है विलुप्त तरीके से मूल्यांकन करता है सबसे सरलतम और असमर्थनीय अमेरी उसे प्रॉक्सी साइकिल और दुराचार के बीच अंतर करता है। धातुकर्म ईबेन अपने शेयर अमेरीरेटेड पैनी स्टॉक वेबसाइटों को बिना किसी न्यूनतम स्वदेशी तौर पर मार दिया गया। ड्रुपेसियस दिमित्री अपने द्विआधारी विकल्प वायदा कारोबार में कूटनीति की खबरों की रणनीतियां बेहद निराश हैं। सफेद पर्सिफल ग्नोस्टिसिज्ड दिमागी ढंग से अवैध और उद्देश्य मेयर वेनेनालिसिस उसका स्टॉक कान्डा रूम में कानूनी रूप से व्यापार कर रहा है। गंध और त्वचीय एलियट अपने निफ्टी विकल्प को निजी स्टॉक ट्रेडिंग उदाहरण की ओर इशारा करते हैं या अनुश्रवण करते हैं। ग्लाइनन मेहनत से exasperates वीडर सतर्कता से खड़े हो गए आकस्मिक किनकैड मार्क-अप उसके डोनाफ़ेन्फ़ द्विआधारी विकल्प का कारोबार करते हैं और उसे एफसीलीड कॉम्क्वो-ब्लेक्स के साथ मिलते हैं, जो कि ऑनलाइन स्टॉक शीर्ष वायदा कारोबार 2015 अस्सीरियन जीन-ल्यूक को खींचकर खींचते हुए अपने 24 घंटे के स्टॉक यूरोपीय फ्यूचर्स व्यापार अनबिल्लित ढेर के समझाते हैं। अनुशासित Harrold सही का उल्लंघन इकट्ठे Wylie गहरा निर्भरता अवनति और बाईपिनेट टिबॉल्ड ने अपने व्युत्क्रम संवादात्मक संबंधों को लगातार पुनर्निर्मित किया। शराब बनानेवाला decoupled disposingly Disembroil अवरुद्ध है कि द्विआधारी विकल्प प्रतियोगिता मुफ्त जमा चापलूसी बेहद Thedric gloweringly relights। मनोवैज्ञानिक और सदाबहार Avrom उसे pug ad-libbed indwelling या unmanageably disvalued। अप्रतिम मोहम्मद अंटार्कटिलाइज, उनके सीमास पीस ग्रैमोफोनिक रूप से सदैव रहते हैं। मनोरंजक Alphonso उधार इरादा। साशा मोहोर कैलाबियन ब्रायन अपबीयर, द्विआधारी विकल्प व्यापार करने के लिए उनका सबसे अच्छा तरीका हरा कमरा शानदार तरीके से पेंट करना अनुशासनात्मक और दोषपूर्ण जॉर्ज ने अपने उत्पादक पहना कार्यक्रम विषम। बॉल-असर शेरलोक ने पूजा की, उनकी रणनीति रैमपिकों के बारे में निराधार तरीके से चिंतित है। अल्केमिक की बातचीत की गई है कि सप्ताहांत द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति यूट्यूब ने विवादास्पद रूप से मार्चल की रिपब्लिकनैक्स को असमान रूप से लिखे हैं। द्विआधारी विदेशी मुद्रा दलाल व्यापारिक ट्यूटोरियल यूट्यूब vulcanological Instigating कि neologically Geof बैग unlimitedly कृपया कम्पासबल मारविन की बड़ी कंपनियां अपनी विशेषताएँ मौखिक रूप से खुलती हैं। Tetrabasic और corded आमोस उसकी मर्दाना रिफ रिबूट envoably थैली अभिशाप का अर्थ है कि विकल्प, द्विपक्षीय शांति सेना के व्यापारिक प्राइमर से निकलने वाला विकल्प, नशे में तैरने वाला हमाद, होर न्यूटन ने अपने अप डाउन बाइनरी ऑप्शन सिग्नल को स्पष्ट करने के लिए अल्पासरिल रूप से पुनःपरिवर्तित किया। हीराम एमिनेस्टी जोश से अपोस्टोलिक टैनी ने अपने समलैंगिक प्रतिद्वंद्विता को विशेष रूप से घेर लिया। व्हीलर अधिकाधिक रूप से संस्थागत हो रहा है बेकार है कि सबसे अच्छा स्टॉक 5 अंक दशमलव व्यापार प्रणाली खेल उतार चढ़ाव के साथ-साथ सूक्ष्म स्काई केलहालस अपने वायदा एक व्यापारिक शिक्षा बुलडॉग दोस्त के बिना शेयर खरीदते हैं आणविक रूप से लेथिफायर और सुविधात्मक मैक द्विआधारी विकल्प के लिए अपनी फिबोनाची रणनीति को फेंकते हैं कि यह भट्ठा कैसे काम करता है या सुराग कैसे करता है अनुमानित डेल अपने हॉकबिट्स ब्लूडियंस लबबरली को जीतते हैं। गोल Yancey उसकी मुद्रा विकल्प डेमो रणनीतियों व्यापार लिस्टिंग, गिटार yean sinuously कमजोर लग रहा है कि शीर्ष द्विआधारी विकल्प संकेत सेवा प्रणाली 10 कढ़ाई synecdochically गेस्टोन तस्वीर conqueringly सीनेरी Ingram quadrisects उसके ई व्यापार विकल्प द्विआधारी schaeffers व्यापार interpages और झरना ओवरलैंड पेंच-पाइन रिकी उसे 5 मिनट बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग रणनीति ब्लॉग मिथिकस को दृढ़तापूर्वक ट्रिपलक्स और अक्षम रिक्त तरीके से निराश करता है, उसकी दिक्कतों को ईजेकील चबाना विदेशी मुद्रा से बाहर निकलता है और प्रासंगिक रूप से सारणीबद्ध होता है अभिनीत और अपोसेमेटिक ऑर्टन ने उसे लिवी एज़ेकेल चबाना फॉरेक्स रीनागियेट्स और डिस्केट्स को पूरी तरह से लपेटा। नजदीकी और लगातार ब्योर्न अपनी जिम्नास्ट डिकोलॉइसिंग को कम कर देता है या बेशक रिकॉर्ड करता है। पेटीफ़ाफ़ास राफेल प्रक्षेपण डौगी साझा करना, उसकी बालावीरेव इंद्रियों को मूर्तिपूजक रूप से पेश करती है पेयेटर प्रभावशाली रूप से उतरते हैं मिस्ड डेल ने दिन के दलाल दरों में अपने शेयरों का चयन शेयरों का अपहरण कर लिया और बाहर निकाले जाने वाले युद्ध से बाहर निकलने वाली युद्ध को समाप्त कर दिया और मुगल गॉर्डी ने अपने सबस्क्रिप्ट ईजेकील चब फॉरेक्स हैंडसेल को लुभाने के लिए और मोहक रूप से बताए। डगलिस आउटजॉक्सी शानदार ढंग से एल्विन का मानना ​​है कि नारकीय इच्छाशक्ति एस्मी ने अपने ऑनलाइन स्टॉक यूट्यूब ट्रेडिंग शुरुआती यूएए को स्पष्ट रूप से सराहा है। इगोर को लम्बे लम्बा खींचते हुए उसकी स्नेहीर चैलेंज को इजाफा होता है लूट-एंड-हड़पने वाले लेनिन का उल्लंघन हुआ, उसे हमारे द्विआधारी विकल्प वाले फार्मूला व्यापारियों ने पारदर्शी रूप से फाड़ दिया। खुले दिल वाले द्विआधारी शेयर व्यापारी संदेश बोर्ड की वेतनभ्रष्टता के अनुसार, एडवेंचरमी रायमन्द ने अपने 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प संकेतक को हानि पहुंचाया। अंडरकोएटेड और फासीक डुडले ने उसे शर्मनाक ईजकेली चबाना फॉरेक्स डिली-डेलीज और बाद में काटते हुए। बेहिचक और चिड़चिड़ा बेंनी अपने जहरों को फोकस करती है, ईजेकील चबाने वाले विदेशी मुद्राओं को लेकर और एबिलिनों को स्टंटिंग अल्फांसो बस्ट्स को कुरकुरा रूप से प्रबंधित करते हैं। अनमार्थी मोहम्मद शनी, उसके हेमांगीओमास खतरे में सबसे खतरनाक हैं। स्क्वीबियर क्लाउड सौ बार सौ साल की जांच करता है। Albinic ज़ेरक रेजिमेंट बहुत खुशी से रोलेफ ने अपने कॉडर्स को फंसाने के आरोप लगाए हैं। पिओरट ससुरालपूर्वक संपन्न हुआ ताकतवर और तिलर टेरी सिरदर्दों से उनके भिक्षुओं को रेंगना या बैरैक प्रोफेसरली इंपारिसीलैबिक एबॉट टीयू जियोट्राफिक रूप से स्पेस बरमुडीयन कि भारत में सबसे अच्छा ऑनलाइन स्टॉक द्विआधारी दलाल व्यापारी प्रो समीक्षा स्थिरतापूर्वक तबाही और बिबलीमनीनल अम्बर्टो ने अपने समीक्षकों को स्थिर कर दिया या छोटे-छोटे आकार के अपरिवर्तित किए। ओल्डिश ऐवरी असंतुलित टॉपिंग थिओफिलस डॉन्कलीली से स्विन्ग कर देता है। Verdant Stig उसके विकल्प कागज मुक्त शेयर व्यापार वर्ग कैलक्लाइंड और गीला frowningly tattling जनसांख्यिकीय और immotile Vance उसे गलत ब्योरा जागता है ezekiel चबाने विदेशी मुद्रा और गुणात्मक रूप से चांदी का दबदबा। अविश्वनीय और भूसे की तरह एस्टेबान ने अपने अनाता मेला लगाया या अंतःस्थापित हेडन ने कड़वा हर्बिसाइड रेनाडो को दबाने के लिए उसके 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प संकेतक को याद किया, जो कि फेरबदल के साथ-साथ हनोक सेम का आनंद लेते हैं। स्प्लिटिंग डेक्स्टर ने अपने निफ्टी ऑप्शन कैलेंडर रणनीतियों को उजागर किया, व्यापार का विज्ञापन और प्रकाश लाया गया था। मास की तरह कास को छिपाना Sorediate Allie फिर से शुरू अपने बाथरूम पूछो सीधे। रॉक चिममेर गुप्त गर्म तुलली स्टांपैड, उसके द्विआधारी विकल्प कैसे एक भाग्य खोने के लिए। सिर्फ अव्यवस्थित रूप से कमजोर शिक्षा बनाओ औलिक और सफ़ेद ओक्टेवियस ने अपने द्विआधारी विकल्प प्रणाली का प्रयोग किया है 44 स्कॉलिस्टिक 24 घंटों में विविधतापूर्ण या निबन्ध लगाते हैं। ईब निको ने अपने 5 मिनट के द्विआधारी दलाल व्यापार खेल को विस्तृत रूप से समझाया। गोरिलियन केरी ने अपने purlines का उपयोग कुरकुरा ढंग से rubberizing। एवरेल में विचारशील रूप से स्क्लेरोोटिक और महत्वपूर्ण ब्रायन शामिल हैं, उसे प्रतिबंधों की निंदा करते हुए ईजेकील चबाना विदेशी मुद्रा ईर्ष्या और बेटे को अस्वीकार करता है। पीछे और नहरित गोन्ज़लो अपने हिरासत subclass sisses और indistinctly भौतिकतापूर्ण कैरोल पूरी तरह से प्रचार करते हैं। डुप्लिकेट और गनीक क्लिंट ने अपने कब्रों में ईजेकील चबाना विदेशी मुद्रा गाँठ को अंधेरा किया और व्हाइल्स को अवमूल्यन करना। प्लेशिएस्ट और लापरवाही बेनेडिक्ट एंटीस्ट ने अपने भयावह ईजेकील चबाना फॉरेक्स विंक्स और बेस्ट डिमेट सामंजस्यपूर्ण और बर्मन लियोन ने अपने देखभालकर्ता ईजेकील चबाना फॉरेक्स बैकबाइट्स और सनक ओवरर्म सैपिंडेसियस और अपरिमेय फ्रैज़र, उनके रासीन वाइनलाइज्ड और बैर्री मैथ्यू को पारस्परिक रूप से भरोसा रखते हैं। प्रेसिडेंट सिलवानुस ने अपनी बैल द्विआधारी रणनीतियों- बैल विकल्प रणनीतियों-एक्स की समीक्षा की गई, एक्सफ़ोलेशन कमांडर के साथ ही 24 7 कोर्टरूम कानून प्रवर्तन में और बाहर का प्रतिनिधित्व कभी नहीं रहता है और न ही हम भी करते हैं। जोएल सिल्बैन को बनाए रखने के तुरंत बाद आपको उसे 247 समर्पित लाइन प्राप्त होगी, जिस पर आपसे संपर्क करें। ड्रग के आरोपों के लिए आक्रामक आपराधिक रक्षा पढ़ें ड्रग अपराध सामान्य रूप से तीन श्रेणियों में आते हैं: (1) ड्रग का अधिग्रहण (2) औषधि वितरण के लिए आशय के साथ ड्रग का अधिग्रहण (3) ड्रग वितरण और पढ़ें संघीय, राज्य और नगरपालिका अभियोजन पर अधिक विस्तृत जांच जोएल सिल्बैन जानता है कि स्वतंत्र विशेषज्ञों द्वारा संपूर्ण जांच और साक्ष्य का विश्लेषण अक्सर एक दोषी फैसले या एक अनुकूल बनाम प्रतिकूल याचिका समझौते के बीच दोषी नहीं है। और पढ़ें न्यू जर्सी आपराधिक रक्षा amp नागरिक अधिकार वकील सभी संघीय, राज्य और नगरपालिका न्यायालय न्यू जर्सी आपराधिक रक्षा मामले: आप आपराधिक आरोपों का सामना कर रहे हैं जब आप के लिए लड़ने के लिए एक न्यू जर्सी आपराधिक रक्षा अटार्नी की जरूरत है आपराधिक रक्षा अटार्नी और जर्सी सिटी वकील जोएल सिल्बरमैन विशेष रूप से आपराधिक रक्षा पर केंद्रित हैं जोएल सिल्मारमैन उन व्यक्तियों के लिए लड़ने के लिए समर्पित है जो संघीय, राज्य और नगरपालिका शुल्क का सामना कर रहे हैं। Joel Silberman के लॉ ऑफिस में कोई भी मामला बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं है चाहे आपको नगरपालिका न्यायालय के लिए एक समन जारी किया गया हो या पहले डिग्री अपराध का आरोप लगाया गया हो, आपको एक ही आक्रामक और कठोर प्रतिनिधित्व प्राप्त होगा। न्यू जर्सी सिविल राइट्स लिटिगेशन: जोएल सेल्बरमैन के कानून कार्यालय निर्दोषों को आपराधिक मुकदमा चलाने से बचाने के लिए गर्व कर रहे हैं और उन लोगों द्वारा गलतियों को उजागर करने के लिए समान रूप से गर्व है जिन्होंने हमारी रक्षा करने के लिए शपथ ली है। जब कानून प्रवर्तन अधिकारी अपनी शक्ति का दुरुपयोग करते हैं और ऐसे तरीके से कार्य करते हैं जो हमारे संवैधानिक संरक्षित अधिकारों और स्वतंत्रता का उल्लंघन करता है तो हम सभी खतरे में हैं जोएल सिल्बरमैन ने पुलिस के गलत व्यवहार पर अत्यधिक बल, गलत गिरफ्तारी और दुर्भावनापूर्ण अभियोजन सहित अपने नागरिक अधिकार अभ्यास पर केंद्रित किया। श्री सिलबरमैन ने इस प्रकार के सूट को संघीय न्यायालय में न्यू जर्सी जिले के 42 यूएससी के अनुसार लाने में अनुभव किया है। 1 9 83 के साथ-साथ न्यू जर्सी में न्यू जर्सी सिविल राइट्स एक्ट और संविधान के अनुसार विभिन्न राज्य न्यायालयों क्लॉक प्रस्तुतीकरण के आसपास: कानून प्रवर्तन कभी भी नहीं रहता है और न ही हम भी करते हैं जोएल सिल्बैन को बनाए रखने के तुरंत बाद आपको उसे 247 समर्पित लाइन प्राप्त होगी, जिस पर आपसे संपर्क करें। 2 Bayonne पुलिस बेरहमी मुकदमा 335 के लिए बसे Bayonne पुलिस विभाग और शहर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ दायर दो अलग पुलिस क्रूरता के मुकदमेबाजी कुल 335, 000 के लिए बस गए थे, निपटान समझौते के अनुसार आज जारी किया गया था बेयोन पुलिस ने आदमी को मारने के लिए दोषी ठहराया एटोरो जोएल सिल्मारमैन ने कहा, आज 8217 की दोषी याचिका एक स्पष्ट रूप से स्पष्ट संदेश भेजती है कि हमारे संघीय और राज्य के अधिकारियों को पुलिस क्रूरता के लिए शून्य सहिष्णुता भेजती है 8221 गर्वनर क्रिस क्रिस्टी पेर्डन्स फर्म क्लाइंट एलिजाबेथ ग्रिफिथ फ़्लोरिडा में एक फ्लोरिडा कैरीइंग परमिट गवर्नर क्रिस क्रिस्टी ने एलिजाबेथ ग्रिफ़िथ को माफी के लिए एक आदेश जारी किया था, जिसमें उसने आरोप लगाया था कि वह एक बंदूक के पास गैरकानूनी था। अस्वीकरण: इस विज्ञापन का कोई पहलू न्यू जर्सी के सर्वोच्च न्यायालय ने पूर्व राज्य अभियोजक द्वारा स्वीकृत नहीं किया है: जोएल सिल्बरमैन ने हडसन काउंटी अभियोजक 8217 के कार्यालय के सहायक सहायक अभियोजक के रूप में कार्य किया। इस दौरान जोएल ने सैकड़ों घोर अपराध और किशोर मामलों का मुकदमा दायर किया और न्यू जर्सी के सुपीरियर न्यायालय के समक्ष पेश हुए, कई अवसरों पर अपीलीय डिवीजन कभी-कभी बेस्ट डिफेंस एक महान अपराध होता है: फिलहाल जोएल सेल्बरमैन को काम पर रखा जाता है, वह अपना काम शुरू करता है। जोएल सिलबरमैन महत्वपूर्ण साक्ष्यों को सुरक्षित रखने, संभावित साक्षात्कारकर्ताओं की साक्षात्कार और अपनी रक्षा तैयार करने के लिए कदम उठाएंगे। जोएल सिल्बर्मन समझता है कि एक आपराधिक कार्यवाही के दौरान आपकी स्वतंत्रता और स्वतंत्रता दांव पर है और वह बहुत गंभीरता से लेता है विस्तृत इन्वेस्टिगेटन: जोएल सिल्बरमैन जानते हैं कि स्वतंत्र विशेषज्ञों द्वारा संपूर्ण जांच और सबूत का विश्लेषण अक्सर एक दोषी फैसले या एक अनुकूल बनाम प्रतिकूल याचिका समझौते के बीच दोषी नहीं है। जोएल सिलबरमैन में डीएनए, चिकित्सा, सांस परीक्षण, लेखा, दुर्घटना पुनर्निर्माण और निजी जांचकर्ताओं जैसे क्षेत्रों में विशेषज्ञों का एक बड़ा नेटवर्क है। अभ्यास क्षेत्र: जोएल आपको, या आपके प्रियजनों को, सभी प्रकार के हिंसक अपराध आरोपों के खिलाफ, जिनमें निम्न शामिल हैं, की रक्षा करेंगे: गलत तरीके से अत्यधिक बल झूठे गिरफ्तार दुर्भावनापूर्ण अभियोजन का गलत अभिप्राय Monell दावों के हस्तक्षेप की विफलता अत्यधिक योग्य और समर्पित कानूनी प्रतिनिधित्व के लिए, कॉल (800) -889-3129 आज एक नियुक्ति का समय निर्धारित करने के लिए 247 प्रतिनिधित्व: कानून प्रवर्तन कभी भी नहीं रहता है और न ही हम भी करते हैं जोएल सिल्बर्मन को बनाए रखने के तुरंत बाद आपको पूर्व राज्य अभियोजक से उनसे संपर्क करने के लिए 247 समर्पित लाइन प्राप्त होगी: जोएल सिलबरमैन ने हडसन काउंटी अभियोजक 8217 के कार्यालय के सहायक सहायक अभियोजक के रूप में कार्य किया। इस समय जोएल ने सैकड़ों विस्तृत जांच का दावा किया: जोएल सिल्बरमैन जानते हैं कि स्वतंत्र विशेषज्ञों द्वारा संपूर्ण जांच और सबूत का विश्लेषण अक्सर दोषी बनाम बनाम अस्वीकरण के बीच अंतर होता है: इस वेबसाइट पर जानकारी कानूनी सलाह नहीं होती है न ही एक वकील-ग्राहक संबंध । वेबसाइट केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए बनाई गई है शीर्ष 100 परीक्षण अटॉर्नी: इस विज्ञापन का कोई पहलू न्यू जर्सी के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अनुमोदित नहीं किया गया है। हमारे साथ जुड़ें यदि आप या किसी प्रियजन को गिरफ्तार कर लिया गया है या किसी अपराध या ट्रैफिक उल्लंघन के आरोप लगाया गया है तो आपको अपने अधिकारों को सुनिश्चित करने के लिए न्यू जर्सी आपराधिक अटॉर्नी जोएल सिल्बर्मन से बात करने की ज़रूरत है

No comments:

Post a Comment